गृहशोभा विशेष

गर्लफ्रेंड का बर्थडे हो और ब्वायफ्रेंड उस दिन को खास न बनाए, ऐसा होना बेहद मुश्किल है. ठीक ऐसा ही हाल आजकल निक जोनस का है. प्रियंका और निक की बढ़ती नजदीकियां इन दिनों लाइम लाइट में बनी हुई है. यहां तक कि दोनों कपल को एक साथ कई बार आते जाते हुए भी देखा गया. फिर चाहे अंबानी की पार्टी हो या फिर डिनर डेट. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि प्रियंका के जन्मदिन को खास बनाने के लिए निक ने स्पेशल प्लानिंग की है.

बता दें कि बौलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा 18 जुलाई को अपना 36वां बर्थडे मनाएंगी. प्रियंका के इस दिन को खास बनाने के लिए निक दिन रात तैयारियां कर रहे हैं. खबरों की मानें तो निक ने इस दिन को सेलिब्रेट करने के लिए खास जगह भी चुन ली है.

सूत्रों की मानें तो निक प्रियंका का जन्मदिन ग्रीस में मनाएंगे. कहा जा रहा है कि निक प्रियंका के साथ काफी लंबे समय से एक वैकेशन प्लान कर रहे थे ऐसे में प्रियंका के बर्थडे से बेहतर मौका क्या हो सकता है. कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि निक और प्रियंका जुलाई के आखिर तक सगाई कर सकते है. ऐसे में हो सकता है कि वह खास दिन प्रियंका का जन्मदिन ही हो.

BOLLYWOOD

आपको बता दें, प्रियंका हाल ही में निक के साथ यूएस वापस लौटी हैं जिसकी वजह निक का कौन्सर्ट था. अब इन दोनों लवबर्ड का एक नया वीडियो वायरल हुआ जिसमें प्रियंका अपने फैंस के साथ सेल्फी खिंचवा रही हैं तो वहीं निक उनका इंतजार कर रहे हैं. खबरों की मानें तो प्रियंका और निक डिनर डेट पर गए थे. रेस्टोंरेट के बाहर प्रियंका को उनके फैंस ने देखा तो वह प्रियंका से सेल्फी लेने को कहने लगे. फैंस को देखकर प्रियंका भी खुद को रोक न सकी और फोटो खिंचवाने लगीं. वीडियो में आप देखेंगे कि प्रियंका फैंस के साथ सेल्फी खिंचवा रही हैं तो वहीं निक पास खड़े होकर उनका इंतजार कर रहे हैं. फिलहाल अब देखना दिलचस्प होगा कि यह दोनों कपल अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर कब स्वीकार करेंगे.

GS-660

CLICK HERE                   CLICK HERE                     CLICK HERE

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं