बौलीवुड में तो जैसे शादी का मौसम चल रहा है. विराट कोहली से अनुष्का शर्मा की शादी के बाद हर बड़ी एक्ट्रेस की शादी की खबरें सामने आ रही है. खबरों के मुताबिक सोनम कपूर अगले महीने तो वहीं दीपिका पादुकोण इस साल के अंत तक शादी कर लेंगी. वहीं इस लिस्ट में अब प्रियंका चोपड़ा का नाम भी गिना जा रहा है. प्रियंका चोपड़ा की शादी की बात सुनकर हर कोई हैरान है. लेकिन हाल ही में उनकी फोटो में दिखा मंगलसूत्र उनकी गुपचुप शादी के किस्से बयां कर रहा है.

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने हौलीवुड प्रोजेक्ट से ब्रेक लेकर भारत आई हुई हैं. प्रियंका असम राज्य की ब्रांड एंबेस्डर हैं और हाल ही में वो वहां गईं. असम की फ्लाइट में जाते हुए प्रियंका ने कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, जिसमें से एक फोटो चर्चा का कारण बन गया. दरअसल इस फोटो में प्रियंका के बाएं हाथ में काले मोतियों से बना हुआ एक ब्रेसलेट दिख रहा है.

फोटो में दिखें इस ब्रेसलेट के साथ ही इन खबरों ने जोर पकड़ लिया है कि प्रियंका के हाथ में दिख रही चीज मंगलसूत्र है और उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. बता दें कि प्रियंका पिछले दो सालों से अपने हौलीवुड प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं. अब फैंस ये जानने की कोशिश कर रहे हैं कि अगर प्रियंका ने शादी की भी है तो वो शख्स कौन है?

वहीं प्रियंका ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्वीट किया है, जिसमे प्रियंका ने कहा है- अटकलों की उचाईंया, बुरी नजर से बचने के लिये इसे मैने अपने हाथों पर बांधा है, रहा सवाल मेरी शादी का तो जब मैं शादी करूंगी तो यह गोपनीय नहीं होगा आपको पता चल जाएगा.

VIDEO : कलरफुल स्ट्रिप्स नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.