प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. कई दिनों से दोनों स्टार्स के साथ काम करने को लेकर अटकलें लगाई जा रहीं थी. लेकिन अब इस खबर पर प्रि‍यंका चोपड़ा ने अपनी मुहर लगा दी गई है. जी हां, आखिरी बार वर्ष 2016 में फिल्म ‘जय गंगाजल’ में नजर आईं अदाकारा प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर फिल्म ‘भारत’ से भारतीय सिनेमा में वापसी करने जा रही हैं.

बता दें कि सलमान और प्रियंका औनस्क्रीन कपल बनकर लगभग 10 साल बाद बड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखेरेंगे. इससे पहले उन्होंने फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘सलाम-ए-इश्क’ और ‘गौड तुस्सी ग्रेट हो’ में एक साथ काम किया है.

बता दें कि सलमान और प्रियंका की फिल्म ‘भारत’ को उनके फेवरेट डायरेक्टर अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे पहले अली अब्बास सलमान की सुल्तान और टाइगर जिंदा है फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं. इसके अलावा प्रियंका भी अली अब्बास की फिल्म गुंडे में काम कर चुकी हैं. प्रियंका चौपड़ा ने सलमान और अली के साथ काम करने को लेकर अपने एक बयान में कहा कि वह फिल्म की शूटिंग शुरू करने और लंबे समय बाद फिर से सलमान और अली के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं.

बता दें कि अली अब्बास के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की कहानी साउथ कोरिया की फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ पर आधारित है. हालांकि, फिल्म की कहानी में बौलीवुड दर्शकों को देखते हुए बदलाव किए गए हैं. यह एक रोमांटिक स्टोरी है. इस फिल्म का निर्माण अतुल अग्निहोत्री की ‘रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड’ और भूषण कुमार की ‘टी सीरीज’ कर रही है. फिल्म भारत अगले साल ईद पर रिलीज हो सकती है.

VIDEO : रेड वेलवेट नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

Tags: