एक समय था जब बौलीवुड के गलियारों में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के प्‍यार के चर्चे हुआ करते थे. एक समय था जब रणबीर और दीपिका एकदूसरे के बेहद करीब हुआ करते थे. लेकिन कुछ ही समय के बाद दोनों की राहें जुदी हो गई और दोनों ने अलग अलग रास्ते पर चलने का फैसला कर लिया. इस जोड़ी ने कई चर्चित फिल्‍मों में काम किया है. अलग होने के बाद दोनों फिल्‍म ‘तमाशा’ में नजर आये थे. इसके बाद अब तक दोनों ने किसी भी फिल्म में साथ काम नहीं किया. अब खबरें हैं कि तीन साल बाद एकबार फिर से दोनों साथ नजर आनेवाले हैं.

ये बात अलग है कि इसबार रणबीर और दीपिका किसी फिल्‍म में नहीं बल्कि एक फैशन शो में साथ नजर आएंगे. खबरें हैं कि दोनों ने जानेमाने फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा के फैशन शो का हिस्‍सा बनने के लिए हामी भर दी है. ऐसे में 9 अप्रैल को होनेवाले मिजवां फैशन वीक में रणबीर और दीपिका एकदूसरे का हाथ थामे रैंपवौक करते नजर आयेंगे. मनीष मल्होत्रा इस दौरान अपनी चिकनकारी और लेटेस्ट डिजाइन को शोकेस करेंगे .

मनीष मल्होत्रा ने दीपिका और रणबीर की तस्वीर शेयर कर सोशल माडिया पर लिखा, फैब्युलस, डैपर चार्मिंग रणबीर कपूर और ब्यूटीफुल स्टनिंग दीपिका पादुकोण मिजवां के लिए साथ आ रहे हैं.

बता दें कि हर साल शबाना आजमी अपने एनजीओ मिजवां के लिए यह फैशन शो का आयोजन करती हैं. वह यह काम चैरिटी के लिए करती हैं. पिछले साल इसी शो के लिए मनीष मल्होत्रा के लिए शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा ने रैंप वौक किया था और दोनों शो स्टौपर रहे थे.

बताया जा रहा है कि शो के लिए दोनों स्‍टार्स तैयारियों में जुट गये हैं. रणबीर और दीपिका के अलगाव के बाद रणबीर की जिंदगी में कैटरीना कैफ आ गईं और दीपिका की जिंदगी में रणवीर सिंह ने अपनी जगह बना ली है. हालांकि रणबीर और कैटरीना की राहें अलग हो चुकी हैं. लेकिन दीपिका और रणवीर सिंह को लेकर खबरें आ रही हैं कि दोनों इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं. खबरों के मुताबिक, दोनों के परिवार वालों ने शादी की तारीख भी तय कर ली है. वहीं दूसरी तरफ एक खबर यह भी है कि दीपिका पादुकोण जल्द ही करण जौहर द्वारा निर्देशित एक विज्ञापन का हिस्सा बनने वाली हैं. हालांकि यह जानकारी नहीं मिल पायी है कि यह विज्ञापन किस प्रोडक्ट का है.