राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘स्त्री’ बौक्स औफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ते बीत चुके हैं और इसकी कमाई अभी भी जारी है. इस फिल्म में जहां राजकुमार, श्रद्धा कपूर और पकंज त्रिपाठी की तारीफ की जा रही है तो वहीं इन सबके बीच सुर्खियों में छाई हुई है स्त्री की रियल भूत, जिसे देखकर फिल्म में सब कहते हैं ‘ओ स्त्री कल आना.’ फिल्म की ये स्त्री हैं फ्लोरा सैनी. बेशक फिल्म में ‘स्त्री’ का किरदार अदा कर रही एक्ट्रेस ने डराया हो लेकिन असल जिंदगी में फ्लोरा सैनी बेहद खूबसूरत हैं.

पहले सभी को लग रहा था कि फिल्म में श्रद्धा कपूर ने ही चुड़ैल का किरदार भी निभाया है लेकिन फिल्म देखने के बाद पता चला कि असल में ‘स्त्री’ तो एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी हैं. फिल्म के रिलीज से पहले मेकर्स ने भी उनके किरदार का खुलासा नहीं किया जिससे दर्शकों के बीच भी सस्पेंस बरकरार रहे.

अब जब सबको पता चल गया है कि फ्लोरा सैनी ने चुड़ैल का किरदार निभाया है तो सभी उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं. तो चलिए हम आपको फ्लोरा सैनी के बारे में विस्तार से बताते हैं. फ्लोरा ने अभी तक 50 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. उन्होंने बौलीवुड में ‘दबंग 2’, ‘धनक’, ‘लक्ष्मी’ और ‘बेगमजान’ जैसी फिल्में की हैं.

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में फ्लोरा एक जाना पहचाना नाम हैं. उन्होंने रजनीकांत और बालाकृष्णा जैसे बड़े कलाकारों के साथ एक्टिंग की है. एक हिन्दी समचार पत्र से बात करते हुए फ्लोरा ने कहा कि मेकर्स ने जानबूझकर सोशल मीडिया पर मुझे टैग नहीं किया था जिससे लोग अंदाजा लगाए कि आखिर स्त्री कौन है. कई एक्ट्रेस ने इस रोल को करने से मना कर दिया था क्योंकि हर कोई परदे पर सुंदर दिखना चाहता है.

फ्लोरा ने आगे बताया कि ‘पहले मैंने भी इस रोल के लिए मना कर दिया था लेकिन मुझे लगता है कि फिल्म ने मुझे चुना है. मैं ऐसी फिल्म नहीं करना चाहती थी जिसमें मेरा शूट एक या दो दिन का है. बाद में मैं कई ऐसी एक्ट्रेस से मिली जो स्त्री के लिए औडिशन दे रही थीं. मैंने फिल्म का एक डायलौग सुना जिससे मुझे पता चला कि फिल्म के लेखन में काफी दम है. औडिशन के करीब 20 दिन बाद मुझे फोन आया और बताया गया कि मुझे एक दूसरे रोल के लिए चुना गया है और यह टाइटल रोल है जिसकी शूटिंग 15 दिनों तक होगी. बस फिर क्या था मैंने अपने रोल के लिए हां कह दिया.’