गृहशोभा विशेष

टीवी के पौपुलर शो बिग बौस के नये सीजन की तैयारियां जोरों पर हैं. कुछ दिनों पहले ही औडिशन की घोषणा की गई थी. खबरें हैं कि इस बार घर में एंट्री जोड़ियों में होगी और टीम ने जोड़ियां ढूंढना शुरू भी कर दिया है. तो जब हर कोई शो पर जोड़ी में दिखाई देगा. तो भला सलमान खान इस शो को अकेले होस्‍ट कैसे कर सकते हैं? जी हां, इस बार शो में सलमान अकेले नहीं बल्कि अपने पार्टनर के साथ शो को होस्ट करेंगे.

दरअसल, बिग बौस 12 की थीम ‘जोड़ी’ (Pair) पर आधारित है. शायद यही वजह है कि बिग बौस के मेकर्स सलमान की जोड़ी बनाने के बारे में सोच रहे हैं. मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार,’ सलमान के साथ कैटरीना कैफ बिग बौस होस्‍ट कर सकती हैं. ऐसा इसलिए क्‍योंकि सलमान के साथ कैटरीना की बौन्डिंग अच्‍छी रही है.’ सोचिए जब सलमान खान इस शो को अकेले ही इतना मज़ेदार बना सकते हैं, तो जब उनके साथ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड होंगी तो कितना धमाल मचेगा.

गौरतलब है कि पिछले साल सलमान ने बिग बौस 11 के दौरान कहा था कि ‘मैं हर बार बिग बौस की टीम को बोलता हूं कि मुझे ये शो नहीं करना लेकिन कलर्स की टीआरपी मेरे बिना नहीं आ सकती, इसलिए वो हमेशा मुझे बुला लेते हैं. मुझे भी ये शो होस्ट करना बहुत पसंद है. इसके लिए मैं कलर्स का धन्यवाद करता हूं. इस शो की शुरूआत मैंने 4th या 5th पार्ट में की थी अब मैं इसके 11 सीजन तक कर चूका हूं.’

VIDEO : नेल आर्ट डिजाइन – टील ब्लू नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं