गृहशोभा विशेष

बौलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक फिल्म ‘संजू’ का टीजर रिलीज हो गया है और आते ही सोशलमीडिया पर धमाल मचा रहा है. गौरतलब है कि राजकुमार हिरानी निर्देशित ‘संजू’ इस साल की मोस्ट-अवेटिड फिल्मों में शामिल है. रणबीर ने इतने परफेक्शन के साथ संजय दत्त के अलग-अलग रूपों को जिया है कि देखने वाले भी उनकी अदाकारी के कायल हो रहे हैं. इस टीजर में रणबीर कपूर हुबहू संजय दत्त की तरह दिख रहे हैं.

संजय दत्त की बायोपिक फिल्म ‘संजू’ में संजय दत्त के किरदार में रणबीर कपूर ने जिस तरह खुद को ढाला है, उसे देखकर उनके पापा ऋषि कपूर भी प्रभावित हैं. वो अपने बेटे को इस तरह से एक्टिंग करते देख हैरान होने के साथ ही काफी खुश भी हैं. बता दें कि ऋषि कपूर अक्सर ही अपने बेटे रणबीर की फिल्मों को लेकर काफी सतर्क रहते हैं और उनके बारे में अपनी प्रतिक्रिया बेबाकी से जाहिर करते रहते हैं.

इसबार भी ऋषि कपूर ने अपने बेटे की कला को सराहा है और ‘संजू’ में रणबीर के अलग-अलग लुक वाली तस्वीर को शेयर करके ऋषि लिखते हैं- दिलचस्प.

ऋषि का इतना कहना भी रणबीर के लिए बेहद मायने रखता है. आपको याद होगा कि उनकी पिछली फिल्म ‘जग्गा जासूस’ को ऋषि ने खुलेआम क्रिटिसाइज किया था और इसकी विफलता के लिए निर्देशक अनुराग बसु को काफी भला-बुरा कहा था. हालांकि रणबीर ने तब अपने निर्देशक का साथ दिया था और ऋषि कपूर की प्रतिक्रिया से खुद को अलग कर दिया था.

बता दें कि टीजर में संजय दत्त के जीवन की प्रमुख घटनाओं को दिखाया गया है. ड्रग एडिक्शन से लेकर बौडी बिल्डिंग, अफेयर और कानूनी मामलों में फंसने तक की पूरी दास्तां को समेट कर दिखाया गया है. वैसे तो संजय की जिंदगी के अधिकतर पहलुओं से उनके फैंस वाकिफ हैं. लिहाजा उत्सुकता इस बात को लेकर भी है कि पर्दे पर हिरानी ने इसे कैसे दिखाया है.

संजू के बारे में राजकुमार हिरानी कहते आये हैं कि ये फिल्म संजय दत्त के महिमामंडन के लिए नहीं बनायी गयी है. फिल्म में परेश रावल-सुनील दत्त, मनीषा कोईराला- नर्गिस, दिया मिर्जा- मान्यता के किरदार में नजर आएंगी. इनके अलावा विक्की कौशल और सोनम कपूर भी संजय की जिंदगी से जुड़े अहम किरदारों में दिखाई देंगी.

VIDEO : प्रियंका चोपड़ा लुक फ्रॉम पीपुल्स चॉइस अवार्ड मेकअप टिप्स

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं