एंड टीवी पर प्रसारित होने वाला सबसे लोकप्रिय सीरियल ‘भाभी जी घर पर है‘ लंबे समय से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. इस शो को पसंद करने वालों की संख्या आज लाखों में है. हर कोई इस सीरियल पर दिखाए जाने वाले एक-एक किरदार का कायल है. वहीं ‘सही पकड़े हैं’ का तकियाकलाम कहने वाली अंगूरी भाभी (शुभांगी अत्रे) के आज लाखों-करोड़ों दीवाने हैं. लोगों के जुबान पर तो यह तकियाकलाम चढ़ सा गया. जब भी लोग इस तकियाकलाम ‘सही पकड़े हैं’ को बोलते हैं तो उनके सामने अंगूरी भाभी की एक सीधी साधी साड़ी वाली छवि आ जाती है. लेकिन टीवी पर भारतीय लिबाज में दिखने वाली भाभी जी असल जिंदगी में उतनी ही ग्लैमरस हैं. अगर यकिन नहीं होता तो आज हम आपको दिखाते हैं उनका सबसे हौट और बोल्ड अवतार.

बता दें कि इन दिनों अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे मुंबई से दूर थाइलैंड में फुरसत के पल बिता रही हैं. शुभांगी ने अपनी यह बोल्ड फोटो खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. जो सोशल मीडिया पर काफी वायल हो रहा है. फोटो में उन्होंने काले, सफेद और गुलाबी रंग में रंगा स्विमिंग सूट पहना हुआ है. इस स्विमसूट में वह काफी खूबसूरत और हौट लग रही हैं. उनका यह हौट और बोल्ड अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

इतना ही नहीं उन्होंने अपनी यह फोटो शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा- ‘हर रोज आत्मविश्वास में खुद को तैयार किया और किसी ओर की असुरक्षा को पहनने से इंकार कर दिया.’

आपको बता दें ‘भाभी जी घर पर है‘में शुभांगी अत्रे से पहले बिग बौस 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने अंगूरी भाभी का रोल निभाया था. लेकिन किसी विवाद के चलते उन्होंने इस शो को छोड़ दिया. इसके बाद शुभांगी अत्रे को भाभी जी का रोल मिला. उन्होंने ने भी अंगूरी भाभी के रोल को बखूबी निभाया और दर्शकों का दिल जीत रखा है.

वहीं ‘भाभी जी घर पर है‘ के अलावा शुभांगी अत्रे और भी कई सीरियल से दर्शको को अपनी एक्टिंग का दीवाना बना चुकीं हैं. ‘कसौटी जिदंगी की’, ‘कस्तूरी’, ‘दो हंसों का जोड़ा’, ‘चिड़ियाघर’ और ‘अधूरी कहानी हमारी’ जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं.