गृहशोभा विशेष

आलिया भट्ट से ब्रेकअप के बाद अक्सर ही सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज साथ नजर आते हैं. अब आलिया सिर्फ अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती हैं. तो वहीं सिद्धार्थ और जैकलीन के नजदीकियों की चर्चा आम होती जा रही है. वे दोनों अक्सर ही एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते देखे जाते हैं. दोनों के प्यार की खबरें तब से आनी शुरू हुईं जब उनकी फिल्म ‘अ जेंटलमैन’ की शूटिंग शुरू हुई थी.

गौरतलब है कि जैकलीन जहां पाली हिल (मुंबई) एरिया में रहती हैं तो वहीं सिद्धार्थ भी उनके पास बांद्रा चर्च (मुंबई) के इलाके में ही रह रहे हैं. ऐसे में इनके घर भी काफी करीब हैं. जैकलीन कई बार फ्री टाइम में सिद्धार्थ के घर स्पाट की जाती हैं. जब सिद्धार्थ काम से बाहर होते हैं तब भी जैकलीन उनके घर पर होती हैं.

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक बौलीवुड के ये रयूमर्ड लव बर्ड्स अब बांद्रा स्थित अपने घर से बोर हो गए हैं और नए घर की तलाश में हैं. लेकिन यहां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक नहीं बल्कि दो अलग अलग फ्लैट तलाश रहे हैं, बस शर्त ये है कि दोनों के घर पास-पास ही होने चाहिए ताकि ये जब चाहें तब एक दूसरे से मिल सकें.

बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ और जैकलीन अंधेरी के जुहू (मुंबई) इलाके में घर तलाश रहे हैं. ये भी बताया जा रहा है कि दोनों ने विवेक ओबेरौय और गोविंदा के घर के पास कुछ फ्लैट्स को पसंद भी किया है और इस हफ्ते के अंत में वो ब्रोकर्स से मिलने भी वाले हैं.

अब इन रिपोर्ट्स को पढ़कर तो कहा जा सकता है कि सिद्धार्थ और जैकलीन भले ही अपने रिलेशन को लेकर कुछ ना कहें पर इनका रिलेशन केवल दोस्ती तक ही सीमित नहीं है बल्कि इससे भी बढ़कर है.

VIDEO : हाउ टू लुक ब्यूटीफुल ऑन योर वेडिंग डे

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं