सोनाली बेंद्रे मेटास्टेटिक कैंसर से जूझ रही हैं. इन दिनों वह न्यूयार्क में हैं और अपना इलाज करवा रही हैं. सोनाली बेंद्रे ने हाल ही मं खुद के कैंसर से पीड़ित होने की खबर इंस्टाग्राम पर दी थी. अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे कैंसर के इलाज के लिए अपने बाल कटवाती नजर आ रही हैं, और इस वीडियो के साथ उन्होंने एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है.

सोनाली बेंद्रे ने अपनी पोस्ट में लिखा, हमें तब तक इस बात का पता नहीं होता कि हम कितने मजबूत हैं जब तक हमें अपनी इस छिपी हुई ताकत का इस्तेमाल करने के लिए मजबूर न कर दिया जाए. मनुष्य में जूझने और दोबारा खड़े होने की अद्भुत क्षमता है. पिछले कुछ दिनों में मुझे जो प्यार मिला है वह वाकई कमाल है…मैं उन लोगों की तहेदिल से आभारी हूं जिन्होंने कैंसर से जूझने की अपनी कहानियां भेजी हैं. आपकी कहानियों ने मुझे ताकत और साहस दिया, मैं अब हर दिन को जी रही हूं. मैं बस सकारात्म नजरिया बनाए रखने की कोशिश कर रही हूं. अपने सफर को साझा करना भी इस प्रक्रिया का एक हिस्सा है…मैं उम्मीद करती हूं कि यह आपको इस बात को याद दिलाएगा कि सब कुछ खोया नहीं है और कहीं न कहीं, कोई इस बात को समझेगा कि आप किस से गुजर रहे हैं.

बता दें कि सोनाली बेंद्रे बौलीवुड के लगभग सभी बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. सोनाली ने साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म ‘आग’ से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी. इसके बाद सोनाली ने ‘सरफरोश’, ‘हम साथ साथ हैं’, ‘कल हो ना हो’ जैसी फिल्मों में काम कर अपनी शानदार एक्टिंग से छा गईं. सोनाली कई टीवी शोज जैसे ‘इंडियाज गौट टैलेंट’, ‘इंडियन आइडल 4’ जैसे शो में जज की भूमिका में नजर आ चुकी हैं.

Tags: