गृहशोभा विशेष

बौलीवुड अदाकारा सोनाली बेंद्रे को कैंसर होने की खबर से पूरी इंडस्ट्री सहित उनके फैंस भी हैरान हैं. हालांकि सोनाली अपनी इस बीमारी से एक जाबांज फाइटर की तरह लड़ रही हैं और सकारात्मक जिंदगी जीने की कोशिश कर रही हैं. सोनाली सोशल मीडिया पर अपने स्वास्थ्य और निजी जिंदगी से जुड़े सारे अपडेट्स अपने फैंस तक पहुंचाती रहती हैं. लेकिन इस बार सोनाली के पति गोल्डी बहल ने उनके इलाज को लेकर ट्विटर पर एक बड़ी बात लिखी है.

मेटास्टेटिक कैंसर से लड़ाई लड़ने और कीमोथेरेपी करने में उन्हें उनके परिवार का भी पूरा सपोर्ट मिल रहा है. वहीं अपनी पत्नी की सेहत से जुड़े अपडेट देने के लिए उनके पति गोल्डी बहल ने हाल ही में ट्विटर पर एक पोस्ट किया है. उन्होंने जानकारी दी है कि सोनाली ने सकारात्मक तरीके से ट्रीटमेंट शुरू किया है और उन्होंने सपोर्ट के लिए सभी का शुक्रिया अदा भी किया है.


इससे पहले बीते बुधवार को ही सोनाली बेंद्रे की ननद ने भी उनके इलाज और स्वास्थ्य के बारे में लोगों को जानकारी दी थी.

आपको बता दें कि ट्रीटमेंट के चलते सोनाली अपने बाल भी कटवा चुकी हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने बेटे के साथ एक तस्वीर पोस्ट कर सोशल मीडिया पर कुछ भावुक शब्द भी लिखे थे. इस पोस्ट में उन्होंने बताया था कि उनका 12 साल का बेटा कैसे इस लड़ाई में उनके साथ चट्टान की तरह खड़ा है.

सोनाली बेंद्रे अपनी खूबसूरती के साथ ही एक्टिंग के लिए भी बौलीवुड में खास पहचान रखती हैं. फिल्मों के बाद वह टीवी रिएलिटी शोज के जरिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक्टिव बनी रहीं. बीते जुलाई 2018 में ही सोनाली ने अपने सोशल मीडिया पर ऐसी सूचना दी थी जिसने सभी को हिलाकर रख दिया था. उन्होंने बताया था कि उन्हें कैंसर ने जकड़ लिया है. सोनाली न्यूयार्क में अपना इलाज करा रही हैं.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं