गृहशोभा विशेष

काफी लंबे इंतजार के बाद आखि‍रकार बौलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की ग्लैमरस वर्ल्ड में एंट्री हो ही गई. सुहाना के मौडलिंग में मोस्ट अवेटेड डेब्यू का फैन्स को काफी लंबे समय से इंतजार था. अब उनका यह इंतजार खत्म हो चुका है. ऐसा इसलिए क्योंकि सुहाना अब एक प्रतिष्ठित मैगजीन की कवर गर्ल बन गई हैं. इस फोटोशूट में सुहाना का एकदम नया अवतार देखने को मिल रहा है.

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

18 साल की सुहाना बौलीवुड में एंट्री से पहले ही ग्लैमरस इंडस्ट्री में छाने के लिए तैयार हैं. इंटरनेट पर सुहाना खान के मैगजीन कवर डेब्यू की तस्वीरें वायरल हो गई हैं. शाहरुख खान ने सुहाना खान के इस कवर लौन्च के दौरान की एक तस्वीर भी ट्विटर शेयर की है. जिसमें वह बेटी के इंडस्ट्री में डेब्यू को लेकर काफी इमोशनल दिखें. उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘उसे आज एक बार फिर अपने हाथों में उठा रहा हूं. जब हमारे बच्चों की बात आती है तो हम उम्मीद करते हैं उन्हें अपना प्यार देने की. मैं बहुत सारा प्यार भेज रहा हूं. हेलो सुहाना खान.

शाहरुख ने सुहाना के कवर लौन्च इवेंट के दौरान कहा, ‘ये सुहाना के लिए एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और वो इसके लिए तैयार थीं.’

सुहाना की मां गौरी खान ने सुहाना के इस शूट का वीडि‍यो भी इंस्टा पर पोस्ट किया है. इसमें सुहाना को फोटो पौज देते देखा जा सकता है.

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

कवर पेज शूट के वीडियो में सुहाना काफी दिख रही हैं. वह किसी कौन्फिडेंस सुपरमाडल से कम नजर नहीं आ रही हैं. सुहाना फिल्मों में एंट्री करने से पहले ही कितनी कैमरा फ्रेंडली हैं इसका अंदाजा उनके डेब्यू शूट से साफ लगाया जा सकता है.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं