गृहशोभा विशेष

‘स्टार प्लस’ पर प्रसारित हो रहे सीरियल ‘मेरे अॅंगने में’ में शिवम का किरदार निभा रहे अभिनेता करम राजपाल काफी खुश हैं. उनकी इस खुशी का राज यह है कि उन्हें उनका प्यार फिर मिल गया है.

जी हां! सूत्रों के अनुसार करम राजपाल पंजाब से हैं और वह पंजाब की ही अपनी बचपन की दोस्त से पिछले कुछ वर्ष से प्यार की पेंगे बढ़ा रहे थे. पर छह माह पहले ही उस लड़की से करम राजपाल की अनबन हो गयी. उसके बाद वह सेट पर भी अनमने से रहते थे. उनके दूसरे सह कलाकारों के साथ भी झड़प हो जाती थी.

लेकिन अब करम राजपाल काफी खुष हैं. और इसकी वजह यह है कि करम राजपाल को छह माह के ही अंदर दुबारा अपना प्यार मिल गया है. इंस्टाग्राम पर करम राजपाल ने शिवालिका ओबेराय के संग जिस तरह की तस्वीरें पोस्ट की है, उसी से यह साबित होता है कि करम राजपाल और शिवालिका ओबेराय के बीच रोमांस की खिचड़ी पकने लगी है.

टीवी इंडस्ट्री में चर्चा है कि करम राजपाल ने बहुत बड़ा हाथ मारा है. क्योंकि शिवालिका ओबेराय मशहूर फिल्मकार साजिद नाडियवादवाला के साथ बतौर सहायक काम कर रही हैं. मगर करम राजपाल अभी भी प्यार की बात को छिपाना चाहते हैं. वह कहते हैं, ‘‘शिवालिका मेरी अच्छी दोस्त है. मेरे कुछ दोस्त मेरी जिंदगी में बहुत अहमियत रखते हैं. शिवालिका उन्ही में से एक है.’’

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं