गृहशोभा विशेष

अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ अपने साथी शोएब इब्राहिम के डोले शोले की तारीफ करने का कोई मौका चूक नहीं रही थी. दीपिका ने कहा कि शोएब के डोले देख कर सोचिए कि डांस के दौरान कैसे मैंने उसे लिट किया होगा. दीपिका ने कहा कि हम दोनो ही ट्रेन्ड डांसर नहीं है. डांस शो ‘नच बलियें‘ में काम करने के लिये हम तैयार हो गये क्योकि इस बार की थीम बहुत खास थी. ‘रोमांस वाला डांस‘ दिखाना किसी चुनौती से कम नहीं है. हमारे लिये अच्छा यह है कि हमें बहुत दिन बाद एक साथ काम करने का मौका मिला रहा है. स्टार प्लस के डांस शो ‘नच बलिए‘ की बातचीत करते दीपिका खुल कर हंस रही थी शोएब के साथ मस्ती का कोई मौका चूक नहीं रही थीं, वहीं शोएब उनका साथ दे रहे थे.

दीपिका की पहचान टीवी सीरियल देवी, अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो और ससुराल सिमर का से बनी. दीपिका की सबसे पहचान ससुराल सिमर का की ‘सिमर’ को जाता है. अब दीपिका अपने साथी शोएब के साथ ‘नच बलिए’ में है. वे पहली बार रियल्टी शो कर रही हैं. दीपिका का कहना है कि मुझे एक्टिंग बहुत पंसद है और मैं टीवी सीरियल से खुश हॅू. अपने और शोएब के रिश्तों को लेकर वे कहती हैं हम एक दूसरे के साथ पूरी ईमानदारी से है. यही हमारे रिश्ते की मजबूती है.

‘नच बलिये‘ के सीजन 8 में 10 सेलेबे्रेटी जोडियां आ रही है. इनमें दिव्यांका-विवेक, भारती सिह-हर्ष, सनाया-माहित, प्रीतम-अमनजीत, सिद्वार्थ-तप्ती, उत्कर्षा-मनोज, सोनम-एबीगैंल, अश्क- ब्रेण्ट गॉबल, मोनालिसा अंतरा-विक्रांत सिंह और दीपिका – शोएब हैं. सोनाक्षी सिन्हा, टेरेंस लेविस और मोहित सूरी इस शो के जज हैं. दीपिका कहती हैं कि शो में दर्शको को डांस और रोमांस दोनो देखने को मिलेगा.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं