टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ में लीड रोल में नजर आ चुकी और लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुकीं शिल्पा शिंदे इन दिनों ‘बिग बौस 11’ के घर में नजर आ रही हैं. शिल्पा की घर में एंट्री होने के बाद से ही वह सुर्खियों में हैं.

वह पहले दिन जब घरवालों की घर में एंट्री हुई तब से ही चर्चा में थी. पहले ही दिन उनकी विकास गुप्ता के साथ लड़ाई हुई थी और उसके बाद से लगभग 5, 6 हफ्तों तक शिल्पा और विकास के झगड़ो ने काफी सुर्खियां बटोरीं, लेकिन अब दोनों के बीच की दुश्मनी खत्म हो गई है.

घर में शिल्पा और विकास दोनों को ही बदलते हुए देखा गया है. पहले हफ्ते शिल्पा द्वारा परेशान किए जाने के बाद विकास में काफी बदलाव हुआ और उसी तरह शिल्पा भी घर में धीरे-धीरे काफी बदल गई हैं और शिल्पा को घर के बाहर भी काफी प्यार मिल रहा है.

अब शिल्पा घर की सबसे स्ट्रोंग कंटेंडर बन गई हैं. शिल्पा ने कई हफ्तों तक सभी घरवालों को टेस्टी खाना भी बना कर खिलाया है.

शुक्रवार को प्रसारित हुए एपिसोड में अर्शी से लड़ाई के बाद वह रोती हुईं नजर आईं लेकिन अगले ही पल वह कैप्टेंसी टास्क में विकास को सपोर्ट करते हुए और उनके लिए डांस करती हुई भी दिखाई दीं. जब घर में शिल्पा दूसरे सदस्यों को सपोर्ट कर रहीं थी तो घर के बाहर उनकी फैन-फौलोइंग लगातार बढ़ती हुई नजर आई.

यहां तक की उनकी फैन-फौलोइंग दिन-पर-दिन बढ़ती जा रही है. ट्विटर पर शिल्पा विनिंग हार्ट्स ट्रेंड हो रहा है और इस हैशटैग के साथ अब तक लगभग 329 हजार से ज्यादा ट्वीट्स किए जा चुके हैं. किसी भी कंटेस्टेंट के सपोर्ट में किए गए ट्वीट्स में यह आंकड़ा सबसे ज्यादा है.

बता दें, शिल्पा के लिए घर में भी कई सदस्यों का कहना है कि वह काफी अच्छा गेम खेल रही हैं और वह मजबूत दावेदार भी हैं. वहीं विकास ने भी एक बार शिल्पा की तारीफ करते हुए कहा था कि वह काफी अच्छी एक्ट्रेस हैं.