गृहशोभा विशेष

बिग बौस 11 का मुकाबला दिनों दिन दिलचस्प होता जा रहा है. इस वीकेंड एक कंटेस्टेट कम होने के बाद बिग बौस के घर में 8 कंटेस्टेंट बचे हैं. ये हैं अर्शी खान, प्रियांक शर्मा, आकाश डडलानी, विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे, हिना खान, हितेन, पुनीष शर्मा और लव त्यागी. इनमें से बिग बौस 11 के विजेता के तौर पर शिल्पा शिंदे का पलड़ा सबसे मजबूत बताया जा रहा है.

शिल्पा शिंदे दर्शकों का मनोरंजन करने में पूरी तरह से कामयाब हो रही हैं. यहां तक की हिना खान और उनके फैन्स सलमान पर आरोप लगा रहे हैं कि वे शिल्पा शिंदे को फेवर करते हैं.

ट्विटर पर ‘शिल्पा विनिंग हर्ट’ ट्रेंड कर रहा है. बहुत से लोग शिल्पा शिंदे को ट्विटर पर सपोर्ट कर रहे हैं वहीं हिना खान और अर्शी खान के खिलाफ हैं.

शिल्पा सभी के दिल पर इस समय राज कर रही हैं. दिलचस्प बात यह है कि शो की शुरुआत में शिल्पा के दुश्मन दिख रहे विकास गुप्ता ने भी बीते दिनों शिल्पा की तारीफ की थी.

शो में हिना खान से बात करते हुए विकास ने कहा था कि शिल्पा एक इंटेलिजंट प्लेयर हैं. शिल्पा सिर्फ लोगों को एंटरटेन ही नहीं कर रही हैं, बल्कि उन्हें पता है कि चीजों को अच्छे से कैसे मैनेज करना है.

जानें 5 वजह जो बना सकते हैं शिल्पा को बिग बौस 11 का विनर.

सलमान का सौफ्ट कार्नर

होस्ट सलमान का रवैया कंटेस्टेंट के प्रति नरम होना काफी अहम है. फिलहाल, शिल्पा शिंदे के प्रति सलमान बेहद कूल नजर आ रहे हैं. हाल ही में जब कैटरीना बिग बौस के घर में आईं, तब उनकी मेजबानी का जिम्मा सलमान ने शिल्पा को दिया, क्योंकि वे उन्हें जिम्मेदार मानते हैं.

लाखों में मिले ट्वीट

शिल्पा शिंदे के ट्विटर फैन्स ने उन्हें बिग बौस की अब तक की सबसे पौपुलर कंटेस्टेंट बना दिया है. “Shilpa winning hearts” के नाम से हैशटैग ट्विटर पर पर खूब ट्रेंड कर रहा है. इस हैशटैग के चलते शि‍ल्पा के फैन्स ने उनके लिए 3,29,000 ट्विट्स कि‍ए और शि‍ल्पा का नाम ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गया. बिग बौस के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी कंटेस्टेंट के लिए फैन्स ने इतनी संख्या में ट्वीट किए हैं.

बाहर निकले और एक्स कंटेस्टेंट का पौजीटिव रुख

घर से बाहर निकल चुके कंटेस्टेंट भी अब अपने व्यवहार के लिए शिल्पा से माफी मांगना चाहते हैं. इनमें बेनाफ्शा सबसे आगे हैं. इतना ही नहीं, बिन्दू दारा सिंह ने भी उनकी तारीफ में कहा कि वे बिना लड़े सबसे अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं.

विरोधी कंटेस्टेंट का जीता दिल

शिल्पा ने घर के बाकी कंटेस्टेंट का दिल भी जीता है. यहां तक कि उनके घोर विरोधी विकास से भी उनके रिश्ते अब सामान्य हैं. शिल्पा विरोधी खेमे की मदद के लिए भी तैयार रहती हैं. ये बात उनके लिए प्लस प्वाइंट बन सकता है.

हिना का बढ़ता विरोध

हिना खान का जिस तरह से लगातार विरोध हो रहा है, उसका फायदा भी शिल्पा को मिलने वाला है.