गृहशोभा विशेष

युवा एक्ट्रेस स्मिता दुबे जितना अच्छी आर्टिस्ट हैं उतना ही अच्छा उनका बोल्ड और ब्यूटीफुल लुक है. उत्तर प्रदेश के जौनपुर शहर की रहने वाली स्मिता की शिक्षा मुम्बई में हुई. बीकॉम की पढाई के ही समय उनको टीवी सीरियल चन्द्रनं दिनीमें काम करने को मिला. इसके बाद उन्हें कॉमेडी सीरियल भाभी जी घर पर हैमें रोल मिल गया.

ग्लैमर नर्स के साथ स्मिता ने होली स्पेशल के लिये तैयार एपीसोड में अपनी अदाकारी दिखाई. इसके साथ स्मिता ने भोजपुरी फिल्म मोहब्बत की सौगातमें भी काम किया है. कुछ हिन्दी फिल्मों में भी उनके काम करने की बातचीत चल रही है.

डांस, एक्टिंग और रीडिंग का शौक रखने वाली स्मिता कहती हैं, मुझे ज्यादातर ग्लैमर वाले रोल ही ऑफर हो रहे हैं. इसकी वजह यह हो सकती है कि मैं ग्लैमरस नजर आती हूं. भाभी जीमें टीका और मलखान मुझे छेड़ते हैं. इसमें मुझे कॉमेडी बहुत अच्छी लगती है. मैं ऐसे ही रोल करना पंसद करती हूं. इसके अलावा मुझे डांस वाले रोल पंसद हैं. वैसे मुझे पता है कि गंभीर किरदार भी मैं बहुत अच्छे से कर सकती हूं. यही कारण है कि भोजपुरी फिल्म और हिन्दी सीरियलों के साथ ही साथ मुझे हिन्दी फिल्मोँ में भी काम करने का मौका मिल रहा है.

स्मिता कहती हैं कि ग्लैमर से आपकी पहचान बन सकती है. पर लंबे समय तक काम करने और दर्शकों पर अपना प्रभाव छोड़ने के लिये गंभीर किरदार भी करना जरूरी होता है. भाभी जी कॉमेडी सीरियल जरूर है पर उसमें कॉमेडी के बीच गंभीर मुद्दे भी उठते हैं. यही कारण है कि शो सभी तरह के दर्शक देखते हैं और पसंद करते हैं. इस शो में काम करके मुझे नई पहचान मिली है.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं