गृहशोभा विशेष

चर्चित कौमेडी शो ‘तारक मेहता का उलटा चश्‍मा’ के निर्माता पिछले दो महीने से डा. हाथी का किरदार निभाने के लिए एक्‍टर की तलाश कर रहे थे. बताया जा रहा है कि अब यह तलाश पूरी हो गई है. कवि कुमार आजाद के रोल के लिए कोई और नहीं बल्कि निर्मल सोनी को चुना गया है. वे पहले भी शो में डा. हाथी का किरदार निभा चुके हैं. सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि निर्मल सोनी रविवार को फिल्‍म सिटी में आनेवाले एपिसोड की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nirmal Soni (@nirmalsoni1) on

गौरलतब है कि डाक्‍टर हाथी का किरदार निभाने वाले कवि कुमार आजाद का 9 जुलाई को निधन हो गया था. उनके निधन के कुछ समय बाद से डा. हाथी के किरदार के लिए नये चेहरे की तलाश की जा रही थी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कवि कुमार आजाद के निधन के कुछ समय बाद ही निर्माता डा. हाथी के किरदार के लिए औडिशन ले रहे थे. वे ऐसे अभिनेता की तलाश कर रहे थे जिसकी कौमिक टाइम कवि कुमार आजाद से मैच करती हो. डा. हाथी के पर्दे पर आते ही लोगों की हंसी छूट जाती थी. वो सिर्फ मोटे थे इसलिए नहीं, बल्कि उनके फेस का एक्‍सप्रेशन भी कमाल का होता था.

शो के प्रोड्यूसर असित मोदी पहले ही कह चुके थे कि वह डा. हाथी के निधन से बेहद दुखी हैं लेकिन वे इस किरदार को जारी रखना चाहते हैं. कवि कुमार आजाद से पहले इस किरदार को निर्मल सोनी ही प्‍ले कर रहे थे. साल 2009 में कवि कुमार ने निर्मल सोनी को रिप्‍लेस किया था.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं