गृहशोभा विशेष

फिल्म ‘मोहब्बतें’ की किम शर्मा तो आपको याद ही होंगी. जी हां, वही किम जिन्हें दो-तीन फिल्में करने के बाद ही काम मिलना बंद हो गया और वो जल्द ही बौलीवुड से गायब हो गईं. लेकिन हाल ही में एक बड़ी वजह से किम चर्चा में आ गई हैं. किम के ऊपर मेड के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है. किम की मेड ने उनपर मारपीट करने का केस दर्ज कराया है.

मारपीट की यह घटना मई महीने की बताई जा रही है. मेड का नाम एस्थर खेस है. एस्थर ने अपनी शिकायत में बताया है कि वो किम के घर पर दो महीने से काम कर रही थीं. वो सफेद और रंगीन कपड़ों को अलग-अलग धुलना भूल गई.

‘जब कपड़े धुल गए तब उन्होंने ध्यान दिया कि एक काले ब्लाउज का रंग व्हाइट टी शर्ट में लग गया है. एस्थर का कहना है कि इसके बाद मुझे अपनी गलती का एहसास हुआ और मैंने किम को इस बारे में बताया. ये सुनकर किम को बहुत गुस्सा आया और वो मेरे ऊपर बुरी तरह से चिल्लाने लगीं .’

‘उन्होंने मुझे धक्का मारकर घर से निकाल दिया और कभी वापस ना आने को कहा. उन्होंने मुझसे काफी अभद्र भाषा में बात की. इतना ही नहीं किम ने मेरी सैलरी देने से मना कर दिया.’ एस्थर ने किम से कई बार पैसे मांगे लेकिन हर बार उन्हें खाली हाथ लौटा दिया गया.

इसके बाद एस्थर ने 27 जून को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. खार पुलिस ने किम को समन भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता आगे की कार्रवाई के लिए कोर्ट जा सकती है.

इस बारे में किम का कहना है, ‘हर महीने की 7 तारीख को उसे सैलरी देती थीं. किम ने कहा कि मेड का बकाया उन्होंने 7 को ही क्लियर कर दिया था. उन्होंने मेड को मारा भी नहीं. ‘उसने मेरे 70 हजार के कपड़े खराब कर दिए. मैंने उन्हें सिर्फ घर से निकलने के लिए कहा.’

GS-660

CLICK HERE                               CLICK HERE                                    CLICK HERE

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं