गृहशोभा विशेष

‘फन्ने खां’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. वैसे फिल्म में ऐश्वर्या के ग्लैमरस लुक से लेकर अनिल कपूर के मिडल क्लास फैमिली वाला अवतार और राजकुमार राव की मौजूदगी को लेकर काफी चर्चा है. फिलहाल फिल्म स्टार्स इसके प्रमोशन में लगे हुए हैं. हाल ही में अनिल कपूर ‘फन्ने खां’ के प्रमोशन के लिए सलमान के शो ‘दस का दम’ में पहुंचे. यहां अनिल कपूर के साथ फिल्म की डेब्यू अदाकारा पीहू भी पहुंची थीं. यहां पर अनिल कपूर ने सलमान के सामने ऐश्वर्या राय का जिक्र किया.

दरअलस, अनिल ने शो के शुरुआत में सलमान से कहा कि पहले वह फिल्म के बारे में बताना चाहते हैं. उन्होंने पीहू से मिलवाते हुए कहा कि फिल्म में यह उनकी बेटी लता हैं, जो बेबी की बहुत बड़ी फैन है. सलमान ने पूछा, बेबी कौन? इसपर अनिल ने जवाब में कहा, ऐश्वर्या राय बच्चन. यह सुनते ही वहां दर्शक तालियां बजाने लगे. इसके बाद सलमान के चेहरे की स्माइल और एक्प्रेशन देखने लायक थी.

इसके साथ ही जब शो में ऐश्वर्या राय पर फिल्माया गया गाना ‘जवां है मोहब्बत’ बजता है, तब भी सलमान मुस्कुराते नजर आते हैं. मालूम हो कि इस प्रमोशन का हिस्सा ऐश्वर्या और राजकुमार राव नहीं बने थे. अतुल मांजरेकर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘फन्ने खां’ 3 अगस्त को रिलीज होगी.

बताना चाहेंगे कि सलमान और ऐश्वर्या का पुराना इतिहास रहा है. रिपोर्ट की मानें तो ऐश्वर्या ने सलमान के मिसबिहेव से तंग आकर उनसे रिश्ता तोड़ लिया था. इसके बाद ऐश ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली और अब उन्हें एक बेटी भी है. इसके बाद कभी भी दोनों ने साथ में किसी प्रोजेक्ट में काम नहीं किया.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं