गृहशोभा विशेष

जैसा कि आप सभी जानते हैं ”कसौटी जिंदगी की रीबूट” 25 सितंबर से टीवी पर औनएयर होने जा रहा है. इस बार शो की स्टारकास्ट पूरी तरह से नई है. श्वेता तिवारी की जगह ‘प्रेरणा’ का रोल एरिका फर्नांडीज निभाएंगी. पहले प्रेरणा का रोल श्वेता तिवारी की बेटी पलक को औफर किया गया था. लेकिन पलक ने ये रोल करने से मना कर दिया था. एक इंटरव्यू में श्वेता तिवारी ने बताया कि क्यों पलक नई प्रेरणा नहीं बन पाई.

श्वेता तिवारी ने बताया, ”पलक को कसौटी जिंदगी की-2 में प्रेरणा का रोल औफर हुआ था. लेकिन पलक ने ये औफर ठुकरा दिया. मैंने पलक को ये रोल करने को कहा था. हर किसी ने कहा कि पलक के लिए ये सुनहरा मौका है, ये रोल करने के लिए उसे हामी भर देनी चाहिए. लेकिन पलक ये रोल करने के लिए राजी नहीं हुई.”

”पलक ने कहा, नहीं मौम, मुझे नहीं लगता कि मैं डेली सीरियल कर सकती हूं. पूरे दिन भर काम कर सकती हूं. इस समय मैं ये सब नहीं कर पाऊंगी. पलक अपनी 12वीं की पढ़ाई को डिस्टर्ब नहीं करना चाहती थी. ”

श्वेता ने कहा, ”पलक को मैंने कभी किसी काम के लिए फोर्स नहीं किया है. वह एक समझदार लड़की है. वह एक्ट्रेस बनना चाहती है. उसे पता कि जिंदगी में क्या करना है. इसलिए वे अपने बारे में खुद ही फैसला लेगी.”

बता दें कि इससे पहले पलक ‘तारे जमीन पर’ फेम एक्टर दर्शील सफारी के साथ ‘क्विकी’ नाम की फिल्म से बौलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं. लेकिन 12वीं की पढ़ाई के चलते पलक ने मूवी करने से इंकार कर दिया था.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं