नूडल्स को बच्चों से लेकर बड़े तक चाव से खाते हैं. आप सिंपल नूडल्स में नट या टमाटर या लेमन जेस्ट (नींबू का रस या उसका छिल्का) डालकर उसका स्वाद बढ़ा सकती हैं और गार्निश कर सकती हैं. इन सुझावों को अपनाकर आप नूडल्स को और भी स्वादिष्ट बना सकती हैं.

– लेमन ग्रास, काफिर लाइम की पत्तियां और लेमन जेस्ट नूडल्स का स्वाद बढ़ा सकते हैं.

– नूडल्स में मूंगफली के दाने या बादाम के टुकड़े डालें, जो स्वाद बढ़ाने के साथ ही इसे अच्छा गार्निश लुक भी देगा.

– सब्जियां भी नूडल्स का स्वाद बढ़ा सकती हैं. टमाटर की चटनी से भी स्वाद बढ़ाया जा सकता है, ताजे टमाटर को पीस कर, उसमें एक चुटकी काली मिर्च, स्वादनुसार नमक और एक छोटी चम्मच सोया सौस और विनेगर (सिरका) मिला लें और इसे जिस पानी में नूडल्स उबल रहा हो, उसमें मिला लें. आपको खाने में नूडल्स बहुत टेस्टी लगेगा.

नूडल्स जब आधे पक जाएं, आप चाहें तो इसमें बीन्स, ब्रौकली, मटर और गाजर भी छोटे आकार में काटकर डाल सकती हैं और पूरा पकने तक इसे चलाते रहें.

हल्के भुने हुए तिल का एक बड़ा चम्मच और छिलका उतरी हल्की भुनी मूंगफली के दानों को दरदरा कर लें, फिर एक छोटे प्याज को छोटे-छोटे चौकोर टुकड़े में काट लें. हरी मिर्च को दो भागों में काटकर उनका बीज निकाल लें और थोड़ा हरा धनिया का पत्ता काट लें.

आधी सामग्री को नूडल्स में मिला लें और बाकी बची सामग्री को नूडल्स परोसते समय उसके ऊपर बुरक कर गार्निश कर दें, इससे नूडल्स देखने में भी सुंदर लगेंगे और टेस्टी भी लगेगा.