महिलाएं हमेशा अपने परिवार को फिट व हैप्पी देखना चाहती हैं और वे जानती हैं कि यह तभी संभव है जब वे हैल्दी डाइट के साथसाथ थोड़ीथोड़ी देर में कुछ खाते रहें और उन की इसी कोशिश में दिल्ली प्रैस द्वारा गत 5 जुलाई, 2018 को आईटीसी आशीर्वाद सर्वगुण संपन्न कार्यक्रम का आयोजन योगा हौल, विकरांत एन्कलेव में किया गया.

कार्यक्रम की शुरुआत में ऐंकर अंकीता मंडल ने रोटी मेकिंग की ऐक्टिविटी का आयोजन किया जिस में 3 महिलाओं नीरू जैन, आशीमा जुनेजा व शकुंतला को बुलाया गया. इस में कोई संदेह नहीं कि महिलाएं रोटी बनाने में माहिर होती हैं, लेकिन इस ऐक्टिविटी का मकसद सिर्फ रोटी बनाना ही नहीं था बल्कि रोटी की सौफ्टनैस, टैस्ट भी महत्त्व रखती थी और इस में वही रोटी विजेता बनी जो आशीर्वाद सलैक्ट आटे से बनाई गई थी.

इस के बाद शैफ संजय चौधरी ने आशीर्वाद शुगर रिलीज कंट्रोल आटे से हैल्दी डिश बनाई. उन्होंने बताया कि अगर हम खाना बनाने में क्रिएटिविटी दिखाएंगे तो हमेशा बेहतर आउटपुट ही निकल कर आएगा.

फिर न्यूट्रिशिनिस्ट डा. साक्षी अग्रवाल ने आशीर्वाद मल्टीग्रेन आटे की खूबियां बताते हुए बताया कि आज हम फिट इसलिए नहीं रह पा रहे हैं क्योंकि हमारा खानपान बहुत अनहैल्दी हो गया है और हम टोटली फास्टफूड पर निर्भर हो गए हैं. ऐसे में जरूरी है फाइबर रिच व लिक्विड डाइट लेने की ताकि शरीर की जरूरतों को पूरा किया जा सके.

इस के बाद पौपुलर दीवा प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिस में 2 प्रतिभागियों को बुलाया गया. इस ऐक्टिविटी में 15 मिनट में आशीर्वाद मल्टीग्रेन आटे के साथ दिए इंग्रीडीऐंड्स से हैल्दी डिश बनानी थी जिस में तान्या अव्वल रहीं और द्वितीय पुरस्कार जीता अनीता ने.

अंत में रैसिपी कौंटैस्ट के विनर्स की घोषणा की गई जिस में प्रथम पुरस्कार तान्या ने, द्वितीय पुरस्कार दीपिका जग्गी ने और तृतीय पुरस्कार जीता आशीमा जुनेजा ने और फिर सभी को गुडी बैग्स दिए गए.