गोदरेज नेचर बास्केट के द्वारा हेल्दी ऑल्टरनेटिव्स का लॉन्च मुंबई में किया गया इसका उद्देश्य यह था कि आज के व्यस्त जीवन शैली में व्यक्ति कुछ सही उत्पाद बाजार से लेकर खाएं.

यहां उपस्थित अभिनेत्री और इंटीरियर डिजाइनर ट्विंकल खन्ना कहती है कि स्वस्थ रहना आज बहुत आवश्यक है जिसके लिए अच्छी फूड का होना जरूरी है. क्वालिटी फूड को मैं हमेशा प्रयोग करती हूं. मुझे बच्चों के साथ हमेशा खान-पान को लेकर उलझना पड़ता है. उनकी मेन्यू मैं ही तैयार करती हूं. सभी ‘वर्किंग मदर’ को इस तरह की समस्या से गुजरना पड़ता है.

इसके अलावा मेरे पति अक्षय कुमार भी बहुत ही अनुसाशन प्रिय होने के साथ-साथ हर चीज में क्वालिटी पसंद है. जिसका ख्याल मुझे रखना पड़ता है. ऐसा कहा जाता है कि अगर आपको सही भोजन मिले तो ही आप कुछ अच्छा सोच सकते है. इसके उत्पाद ग्लूटेन फ्री है और मेरे बेटे को ग्लूटेन से एलर्जी है इसलिए इसके प्रोडक्ट्स मेरे लिए काफी उपयोगी है. अच्छी डाइट मानसिक विकास के लिए आवश्यक है. 

गोदरेज ग्रुप के एक्जिक्यूटीव डायरेक्टर तान्या दुबाश कहती है कि गोदरेज हमेशा गुणवत्तापूर्ण उत्पाद को ग्राहकों के लिए लाता है. पिछले करीब दो साल की शोध के बाद इसे बाजार में लाया गया है. इसमें आर्गेनिक ग्रोसरी, सुपर ग्रेन्स, प्राकृतिक फ्रूट चिप्स,ग्लूटेन फ्री पास्ता, रोस्टेड स्नैक्स आदि सभी रोज प्रयोग में आने वाले पदार्थ है. जिसे खाकर व्यक्ति हेल्दी रह सकता है. इसके करीब 100 प्रोडक्ट बाजार में है, इसे स्थानीय किसानो से खरीद कर पैक किया जाता है ताकि इसके स्वाद और सुगंध ओरिजिनल हो.