गृहशोभा विशेष

टाटा ग्लोबल बेवरेजेज ने टेटली सुपर ग्रीन टी के तहत एक नई रेंज का लौंच मुंबई में किया, फिटनेस के महत्व को बताते हुए उस दिन जुम्बा डांस का आयोजन किया गया. जहां करीब डेढ़ हजार महिला, पुरुष और बच्चों ने शामिल होकर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया. यहां उपस्थित क्रिकेट प्लेयर सौरभ गांगुली, अभिनेत्री नेहा धूपिया और प्रेज़ेंटर शिबानी दांडेकर ने भी सबके साथ शामिल होकर जुम्बा डांस किया.

अभिनेत्री नेहा धूपिया कहती हैं कि डेली फिटनेस पर मैं हमेशा से ध्यान देती हूं, ताकि मैं स्वस्थ रहूं. क्रिकेटर सौरभ गांगुली कहते हैं कि आज की लाइफ सभी के लिए बहुत हेक्टिक है, लोग दिन भर काम करते रहते हैं, अपने लिए उनके पास समय नहीं होता. ऐसे में नियमित वर्कआउट ही उन्हें एक अच्छी लाइफस्टाइल दे सकती है. मैंने कभी स्टेज पर डांस नहीं किया, लेकिन ये अनुभव बहुत अच्छा रहा. मैंने पिछले 20 सालों में चाय के अलावा कभी कोई ड्रिंक नहीं लिया. मैं अभी भी कुछ न कुछ वर्कआउट रोज करता हूं. मैंने विदेशों में देखा है कि लोग फिटनेस के लिए रास्ते पर दौड़ते हैं, सही डाइट लेते हैं. आज भारत में भी ऐसा शुरू हो चुका है.

टाटा ग्लोबल बेवरेज के रीजनल प्रेसिडेंट सुशांत दाश कहते है कि आजकल हर कोई सुपर ह्यूमन बनना चाहते है. ऐसे में ग्रीन टी उनके एनर्जी लेवल को बढ़ाने की दिशा में एक कदम है.

                                                              

 

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं