VIDEO : इस तरह बनाएं अपने होंठो को गुलाबी

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

स्ट्राइप पैटर्न इंटीरियर में हॉट बना हुआ है. कुशन कवर से लेकर वॉल्स और फर्निचर पर स्ट्राइप पैटर्न देखा जा सकता है. घर को डिफरेंट लुक देने के लिए लोग इन्हें खूब पसंद कर रहे हैं. खासकर कंटेम्परेरी बेस्ड होम डेकोर में स्ट्राइप पैटर्न सबसे ज्यादा फॉलो किया जा रहा है.

डिफरेंट लगेंगे कुशन कवर

स्ट्राइप पैटर्न कुशन कवर पर काफी अच्छे लगते हैं. इनमें ढेरों कलर्स देखे जा सकते हैं, जो घर की ब्यूटी बढ़ा देते हैं. खासकर मॉडल लुक के लिए इन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. इनमें डिफरेंट तरह की स्ट्राइप्स भी देखी जा सकती हैं. कई ऑप्शंस के साथ शहर के मार्केट के अलावा ऑनलाइन भी इनकी अच्छी खासी रेंज अवेलेबल हैं.

बेडशीट का न्यू कलेक्शन

डिफरेंट कलर कॉम्बिनेशन के साथ स्ट्राइप पैटर्न बेडशीट्स में निखार लेकर आया है. बेड के अलावा आप दीवान सैट को रंग-बिरंगी धारियों से सजा सकते हैं. इस समय पेस्टल कलर्स काफी पसंद किए जा रहे हैं. साथ ही ट्रेडिशनल कलर्स के स्ट्राइप पैटर्न बेडशीट की भी डिमांड है.

कर्टन्स और टेबल कवर्स

घर को सजाने में कर्टन्स का अहम रोल होता है. ऐसे में इनके पैटर्न भी ट्रेंड के साथ बदलते रहते हैं. स्ट्राइप पैटर्न कर्टन्स में भी हिट है. इतना ही नहीं, कमरे में एकरूपता रखने के लिए टेबल कवर्स में भी स्ट्राइप क्रिएशन पसंद किया जा रहा है. यह यूनीक लुक देता है.