गृहशोभा विशेष

मोहब्बत की नहीं जाती, हो जाती है. अगर आपको भी किसी से बेइन्तहा मोहब्बत हो गई है तो इंतजार मत करिए. आप उस शख्स से अपनी दिल की बात दिलवालों के शहर दिल्ली के इन रेस्त्रां में कह सकती हैं. सर्दियों में दिल्ली की बात ही कुछ और है. तो बस एक अच्छा सा प्लैन बना लीजिए और रही बात डेस्टीनेशन की तो वो तो हम आपको बता ही रहे हैं.

1. Rose Café, Saket

साउथ दिल्ली के साकेत मेट्रो स्टेशन के पास ही है Rose Café. यहां के विकटोरियन डेकोर के साथ साथ यहां का मेनु कार्ड आपके प्रोपजल के लिए पर्फेक्ट है. यहां पर आपके पास प्रपोज करने के लिए दो प्लेसेस हैं. आप यहां खुले आसमान के नीचे, पूरी कायनात के सामने अपने दिल की बात कह सकती हैं.

2.  The Garden restaurant, Lodhi Garden

जैसा की नाम से ही जाहिर है, यह एक ओपन एयर रेस्त्रां है. यहां आपके प्यार को थोड़ा सा शक भी हो सकता है, क्योंकि यह जगह कपल्स के लिए ही है. अच्छा ही है, आपके प्यार को भी मेंटली प्रीपेयर होने में मदद मिलेगी. यहां के यूरोपियन और मीडिल ईस्ट कूजीन का मजा लेना न भूलें.

3. Kylin

वसंत कुंज के Kylin की डिमांड सर्दियों में और बढ़ जाती है. यहां से आप सितारों की रौशनी का भी लुत्फ उठा सकती हैं. यहां आपकी प्राइवेसी की तलाश भी खत्म हो सकती है. यह रेस्त्रां आपके कंफर्ट लेवल का भी ध्यान रखता है.

4. Amour Bistro

चाणक्यपुरी का यह रेस्त्रां अपने नाम की तरह ही बहुत खूबसूरत है. यहां आपको डिस्टर्ब करने वाले बहुत कम लोग होंगे. दिल की बात कहने के लिए शांति भी बहुत जरूरी है.

5. Sevilla, Claridges

डॉ एपीजे कलाम रोड पर स्थित ये रेस्त्रां शहर का सबसे खूबसूरत रेस्त्रां है. यह इनडोर और आउटडोर सीटिंग का पर्फेक्ट मैच है. यहां की कैनोपी, सोफ्ट लाइटिंग और एंबीयेंस आपकी जिन्दगी के खास पल को और भी खास बना देगा.

6. Thai High

मेहरौली मे स्थित यह रेस्त्रां आपको इनट्मेसी देगा. रूफ टॉप पर जाइए और कुतूब मिनार के नजारे के सामने रख दीजिए अपनी बात. सेलिब्रेशन में थाई फूड को शामिल जरूर करें.