गृहशोभा विशेष

अगर आप ट्रिप पर जाने की शौकीन हैं, तो कभी रोड ट्रिप का मजा जरूर लीजिए. आसपास गुजरते हुए नजारे देखकर आपकी ट्रिप डेस्टिनेशन से पहले सफर में ही शुरू हो जाएगी. रोड ट्रिप के दौरान अगर आप कुछ खास रूटों से गुजर रही हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे ढाबों के बारे में जहां आप खास जायकों का मजा ले सकती हैं.

संजय ढाबा

अगर आप श्रीनगर-लेह हाइवे पर हैं, तो आप ‘संजय ढाबा’ में ब्लैक टी के साथ आलू के पराठों का मजा ले सकती हैं. आपको यहां बहुत से लोग ऐसे मिलेंगे जो बाइकिंग करते वक्त यहां स्पेशली संजय ढाबे के जायके चखने आते हैं.

business

शर्मा ढाबा

जयपुर-सिकर रोड पर जा रही हैं, तो आप शर्मा ढाबे पर रूककर राजस्थानी डिशेज का मजा ले सकती हैं. आप यहां मलाई मटर, मिस्सी रोटी और पनीर मसालों जैसे कई पकवानों का मजा ले सकती हैं.

गिन्नी दा ढाबा

कालका-शिमला रोड एनएच-22 रूट पर पड़ने वाले गिन्नी ढाबे की खासियत ये है कि यहां पर तंदूरी पकवानों का मजा ले सकती हैं. आपको यहां तंदूरी रोटी, तंदूरी परांठा आसानी से मिल जाएगा.

चीतल ग्रैंड

दिल्ली-देहरादून हाइवे खतौली के पास आपको ये ढाबा मिलेगा. जहां आपको पनीर की सब्जी, इडली और पनीर पकौडे मिल जाएंगे.

business

राव ढाबा

अगर आप नान के दीवाने हैं तो आपको चना मसाला और मखनी दाल जैसे कई दूसरे जायकों को राव ढाबे में चखने का मौका मिलेगा. अगर आप दिल्ली-जयपुर हाइवे, एनएच-8 पर सफर कर रही हैं.

अमरीक सुखदेव ढाबा

जीटी करनाल रोड, मुरथल के पास गुजरते वक्त आप अमरीक सुखदेव ढाबे पर रूककर पराठों, कुलचे और चाय का मजा ले सकती हैं. आपको यहां कई तरह की लस्सी भी मिल जाएगी.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं