यदि हमें कोई ऐसा हौलिडे प्लानर मिल जाए जो हमारे लिए फैमिली हौलिडे प्लान करने के साथसाथ ही सभी जरूरी आवश्यकताओं का भी इंतजाम करे. इतना ही नहीं साल में कब और कहां परिवार के साथ वक्त बिताने के लिए जाया जाए इन सब का हिसाब भी रखे. यदि ऐसा हो तो परिवार के साथ समय बिताने के बहाने ढूंढ़ने में समय व्यर्थ नहीं होगा.

क्लब महिंद्रा के साथ फैमिली हौलिडे ट्रिप

फैमिली हौलिडे लवर्स के लिए क्लब महिंद्रा ऐसा ही कुछ करता है. जी हां, देश हो या विदेश, समंदर हो या रेगिस्तान, पहाड़ हो या जंगल, परिवार के साथ वक्त गुजारने के सपने को क्लब महिंद्रा साकार रूप मेें देता है. इसके लिए आपको सिर्फ इसकी मैंबरशिप लेने की जरूरत है. इसकी मैंबरशिप लेने पर यह हर साल 7 रात और 8 दिन का हौलिडे देता है. क्लब महिंद्रा की एक खूबी यह भी है कि यह आपको 25 सालों तक अलगअलग जगह पर छुट्टियां बिताने का मौका देता है . इस क्लब से जुड़ते ही आपको देश विदेश में मौजूद इसके 45 शानदार रिजोर्ट्स पर अपने परिवार के साथ खूबसूरत लम्हें बिताने का मौका मिलेगा. जिसमें से 23 रिजोर्ट्स को शानदार सर्विस, लजीज कुजीन्स और ढेर सारी फन ऐक्टिविटी के लिए आरसीआई गोल्ड क्राउन अवार्ड भी मिल चुके हैं.  यदि आप अपने दोस्तों को भी अपने साथ हौलिडे पर ले जाना चाहते हैं तो क्लब महिंद्र की मेंबरशिप में इसकी भी व्यवस्था है, बस आपको क्लब को पहले से इस बात की जानकारी देनी होगी की आपके परिवार के सदस्यों के अलावा भी कोई आपके साथ हौलिडे  पर आन ेवाला है.

सैर के साथ रोचक गतिविधियां

क्लब महिंद्रा अपने मैंबर्स को न केवल अलगअलग स्थानों की सैर कराता है, बल्कि हौलिडे के दौरान मैंबर्स और उनके परिवार के मनोरंजन के लिए इनडोर और आउटडोर फन ऐक्टिविटीज का भी प्रबंध करता है. क्लब महिंद्रा अपने मैंबर्स की टेस्ट बड का भी खास खयाल रखता है और देशीविदेशी कुजीन  के साथ ही क्लब अपने मैंबर्स को आकर्षित करने वाले कुछ लोकल कुजीन का भी विकल्प देता है. घूमनेफिरने, खानेपीने और मौजमस्ती के बाद होने वाली थकान हौलिडे के उत्साह को थोड़ा भी कम न करे, इसके लिए क्लब महिंद्र अपने मैंबर्स को पैंपर करने के लिए स्पा सुविधा भी देता है. क्लब महिंद्रा का अपना खुद का स्यास्था स्पा है. इस स्पा में अरोमाथेरैपी, क्लासिक स्विडिश थेरैपी, बौडी स्पा, स्पा फेशियल जैसे विकल्प मैंबर्स के लिए मौजूद हैं.

घर जैसी आजादी

छुट्टियों का मजा तब है जब सब कुछ व्यवस्थित हो, यानी सैरसपाटे और खानेपीने के बाद जब अपने आरामगाह में पहुंचे तो घर जैसा अहसास हो. जहां आजादी और प्राइवेसी मिल सके. क्लब महिंद्रा कुछ ऐसे ही कमरे अपने मैंबर्स को उपलब्ध कराता है, जहां हर उस चीज की मौजूदगी होती है, जो आपको आशियाने जैसा आराम देती है. क्लब महिंद्रा 3 तरह के अपार्टमेंट अपने मैंबर्स को देता है. मसलन कपल्स हैं तो स्टूडियो अपार्टमैंट, यदि कपल्स और बच्चे दोनों हैं तो बैडरूम और फैमिली बड़ी है तो 2 बैडरूम. यात्रा और क्लब महिंद्रा से जुड़ी किसी भी प्रकार की जानकारी पाने के लिए हम से संपर्क करें. हमारा ईमेल आईडी: grihshobha@delhipress.biz यदि आप पहले से ही क्लब महिंद्रा के सदस्य हैं तो अपने अनुभव हमें ऊपर बताए गए ईमेल आईडी पर भेज सकते हैं. चुने हुए लोगों के अनुभवों को फोटो के साथ गृहशोभा में प्रकाशित किया जाएगा.