सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में शादी सेलिब्रेशन का आगाज हो गया है. जहां अनुपमा और अनुज की मेहंदी (Anupama-Anuj Mehendi Ceremony)की रस्म सेलिब्रेट होती हुई नजर आ रही है. वहीं इस सेलिब्रेशन में बौलीवुड सिंगर मीका सिंह (Mika Singh)  भी शिरकत करते हुए दिखने वाले हैं. इसी बीच सीरियल के सेट से मेहंदी सेलिब्रेशन की फोटोज वायरल हो रही हैं. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर...

कपाड़िया फैमिली की हुई अनुपमा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

हाल ही में अनुपमा के रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह मेहंदी सेलिब्रेशन लुक में जीके, मालविका और होने वाले पति अनुज के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. वहीं कैप्शन में इस फोटो को कपाड़िया फैमिली बताती दिख रही हैं, जिसे देखकर फैंस काफी खुश हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alpana Buch (@alpanabuch19)

पाखी-,समर ने की सेट पर मस्ती

मां अनुपमा की मेहंदी सेलिब्रेशन में जहां पूरा शाह परिवार मस्ती करते हुए नजर आया तो वहीं पाखी और समर मौका मिलते ही डांस करते हुए दिखे, जिसकी वीडियो समर का रोल निभाने वाले एक्टर पारस कलनावत (Paras Kalnawat) ने अपने सोशलमीडिया अकाउंट पर शेयर की है.

कपाड़िया फैमिली करेगी डांस

इसके अलावा सीरियल के अपकमिंग ट्रैक की बात करें तो मेहंदी सेलिब्रेशन में अनुज और अनुपमा के अलावा कपाड़िया फैमिली डांस करती हुई नजर आएगी. दरअसल, मीका सिंह के गाने पर सभी ठुमके लगाते हुए दिखेंगे. वहीं इस मौके पर राखी दवे शाह परिवार की खुशियों में आग लगाती नजर आएगी. दरअसल, बापूजी की रिपोर्ट राखी दवे के हाथ में लग जाएगी और वह पूरे सेलिब्रेशन को बर्बाद करने की ठानेगी. वहीं दूसरी तरफ वनराज, परिवार से दूर अनुज को कई पहाड़ी पर ले जाएगा और अपना गुस्सा जाहिर करेगा.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...