टीवी के पौपुलर सीरियल में से एक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फेम एक्टर करण मेहरा अपनी पर्सनल लाइफ के चलते आए दिन सुर्खियों में रहते हैं. जहां बीते साल एक्टर की वाइफ निशा रावल ने घरेलू हिंसा के आरोप चर्चा में थे तो वहीं अब एक्टर ने एक्ट्रेस के अफेयर का खुलासा कर दिया है, जिसके चलते वह सोशलमीडिया पर छा गए हैं. आइए आपको बताते पूरी खबर...

वाइफ पर लगाए आरोप

 

View this post on Instagram

 

A post shared by India Forums (@indiaforums)

हाल ही में एक्टर करण मेहरा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी वाइफ पर जमकर आरोप लगाए हैं. दरअसल, प्रैस कौंफ्रेंस में एक्टर ने खुलासा किया है कि उनकी एक्स वाइफ का मुहबोले भाई के साथ अफेयर है. एक्टर ने कहा, 'एक तरफ भाई-बहन का रिश्ता है और आप कन्यादान कर रहे हो. वहीं Nisha Rawal (वाइफ) का Rohit Sethia के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है, जिन्होंने उनका कन्यादान किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by India Forums (@indiaforums)

बेटे के लिए मांगी मदद

 

View this post on Instagram

 

A post shared by India Forums (@indiaforums)

वाइफ के अफेयर की बात के साथ-साथ एक्टर करण मेहरा ने बेटे काविश की कस्टडी लेने की बात भी कहीं. एक्टर ने कहा कि वह बेटे से मिलने निशा रावल (Nisha Rawal) के घर 2 नवंबर को गया था. जहां बेटे ने मुझसे पूछा कि क्या मैं उसके घर पर रुकने के लिए आया हूं. लेकिन मैंने मना कर दिया और अपने बेटे को कुछ सामान दिया. वहीं मेरे बेटे ने मुझे केवल 2 बातें बोली कि वह मुझे मिस करता है और मुझसे बहुत प्यार करता है. बेटे की ये बात कहते हुए एक्टर बेहद इमोशनल हो गए और  बताया कि इस कारण उन्होंने बेटे की कस्टडी लेने का फैसला किया. इसी लिए वह मीडिया के सामने मदद के लिए आगे आए हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...