कलर्स विवादित शो biggboss 16 इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ है शो में नई दोस्ती और पुरानी दोस्ती बनते बिगड़ते दि रही है. शो में दो वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हुई है. जिससे के बाद शो में चार-चांद लग गए है. आपको बता दें,कि इस बार वीकेंड का वार काफी धमाकेदार होने वाला है.

जी हां, शो में आने वाले वीकेंड के वार में सुपरस्टार सलमान खान सबकी क्लास लगाने वाले है. हफ्ते भर कंटेस्टेंट्स की गलतियों पर सलमान खान हर वीकेंड का वार पर जमकर क्लास लेते हैं. इस बार सलमान खान का गुस्सा साजिद खान पर फटने वाला है. सुपरस्टार सलमान खान साजिद खान के भद्दे मजाक पर उनकी क्लास लेगेंगी. इसकी जानकारी मेकर्स शो के दो प्रोमो वीडियो के जरिए दे चुके हैं.

जी हां, आने वाले वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड में सुपरस्टार सलमान खान का गुस्सा साजिद खान पर फटने वाला है. सलमान खान अब्दु रोजिक के साथ किए गए भद्दे मजाक पर साजिद खान की क्लास लेंगे. सलमान खान उन्हें बोलेंगे कि निम्मी को अलग अंदाज में बर्थडे के दिन विश करने का आइडिया अब्दु का नहीं खुद साजिद खान का था. बाद में फिर वही, उसे निमृत कौर से दूर होने के लिए कहते हैं. ऐसे में ये बात उन्हें समझ नहीं आती कि वो खुद ही चिंगारी दे रहे हैं और फिर खुद ही बुझा रहे हैं. इतना ही नहीं, सलमान खान ये भी पूछेंगे कि उन्होंने जो अब्दु की पीठ पर लिखा था वो क्या था. सलमान खान साजिद खान से कहेंगे कि उन्होंने अब्दु संग भद्दा मजाक किया था. वो बेहद खराब था और ऐसे मजाक से दूर रहें. सलमान खान साजिद खान से कहेंगे कि किसी और की कीमत पर किया गया मजाक बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं है.

वीकेंड वार में नज़र आएंगे,रणवीर सिंह

आपको बता दें, कि इस बार का वीकेंड का वार दमदार होने वाला है इस वीकेंड मे अपनी प्रफोमेंस देने रणवीर सिंह पहुंचेंगे साथ ही रोहित शेट्टी भी शो के स्टेज पर नजर आएंगे.

दरअसल, दोनों अपनी फिल्म सर्कस का प्रमोशन करने यहां पहुंचेंगे. इतना ही नहीं आने वाले शो के वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड में इस बार विक्की कौशल और कियारा आडवाणी भी नजर आएंगे.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...