रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ ने टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर जगह बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. साथ ही यह अपने ट्विस्ट और टर्न्स के कारण दर्शकों के दिल पर भी खूब राज कर रहा है. हालांकि इन दिनों ‘अनुपमा‘ में चल रहा माया का ट्रैक दर्शकों को खास पसंद नहीं आ रहा है. बीते दिन भी रुपाली गांगुली के ‘अनुपमा’ में दिखाया गया कि माया, अनुज के नजदीक जाने की कोशिश करती है, लेकिन तभी वहां पर माया को संपत मिल जाता है. दूसरी ओर वनराज शाह, अनुपमा से कहता है कि उसके आने से घर में खुशियां लौट आती हैं और वह चाहता है कि काश वह पुराना दिन वापिस आ जाए. लेकिन बता दें कि रुपाली गांगुली के ‘अनुपमा’ में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स यहीं पर खत्म नहीं होते हैं.

 

वनराज को खरी-खोटी सुनाएगी अनुपमा

अनुपमा‘ में वनराज की हरकतों पर अनुपमा उसे खरी-खोटी सुनाती है. वह उसे बोलती है, “आप हमेशा पास्ट-पास्ट करते हैं ना तो अपना भविष्य लेकर गड्ढे में गिर जाएंगे. मैं नहीं चाहती कि मेरे बीते हुए कल का कोई भी साया उसपर पड़े. मेरी जिंदगी के दरवाजे पर बोर्ड लगा है, जिसपर लिखा है कि बुरी नजर वाले अनुपमा से सावधान.” दूसरी ओर वनराज की हरकतों पर काव्या आंसू बहाती है और किसी को फोन करके मिलने बुलाती है. इस चीज को लेकर माना जा रहा है कि काव्या अपने एक्स-पति से मुलाकात करेगी

 

खुद को माया का पति बताएगा संपत

‘अनुपमा’ में दिखाया जाएगा कि संपत को देखते ही माया के हाथ-पैर ढीले पड़ जाएंगे. वहीं वह माया से कहेगा कि तू इतने दिनों से थी कहां, तुझे पता है नहीं है कि कहां-कहां ढूंढा है मैंने तुझे? अनुज के पूछने पर संपत बताता है कि माया उसकी बीव है और वह माया पर आरोप लगाते हुए कहता है कि इसने कई लोगों को अपने जाल में फंसाया है और अब तुझे फंसा रहा है. दूसरी ओर अनुपमा बार-बार अनुज को फोन मिलाने की कोशिश करती है, लेकिन माया की हरकत के कारण वह उसका फोन नहीं उठा पाता.

 

अनुज को किस करेगी माया

रुपाली गांगुली के ‘अनुपमा’ में दिखाया जाएगा कि संपत माया की शॉल उसके शरीर से हटा देता है. यह देखकर अनुज का पारा चढ़ जाता है और वह औरत की बेज्जती करने के लिए संपत की धुलाई करता है और उसे माया से दूर रहने के लिए कहता है. वहीं अनुज का ऐसा व्यवहार देखकर वह उसके गले लग जाती है. इतना ही नहीं, वह उसे किस भी कर देती है. यह सब देखकर अनुज उसे पीछे की ओर धक्का दे देता है और उसे हद में रहने के लिए कहता है.

 

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...