टीवी शो ‘अनुपमा’ में इन दिनों देखा जा सकता है कि अनुज कपाड़िया के प्यार में माया पूरी तरह पागल हो चुकी है. शाह हाउस में महाशिवरात्रि का सेलिब्रेशन होता है, जहां पूरा कपाड़िया परिवार भी मौजूद रहता है. कपल की शिवरात्रि पूजा में माया भी आती है. माया भी अनुज के लिए व्रत रखती है और वह अपना व्रत पूरा करने के लिए सारे नियम चुपके-चुपके पूरे करती है, जिसे काव्या देख लेती है. इसके बाद काव्या आखिरकार अनुपमा को सच बता देती है कि माया वही कर रही हो, जो उसने उसके साथ किया था. माया अनुज से प्यार करने लगी है.

 

अनुपमा के सामने आई माया की सच्चाई

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि, काव्या माया की सभी हरकतें अनुपमा और बाकी घरवालों को बताती है. वह उस रात की भी बात बताती है, जब माया ने अनुज को किस किया था और गले लगाया था. इसके बाद बा माया पर तंज कसते हुए कहती हैं कि सारी सिंगल महिलाएं ऐसी ही होती हैं. बरखा भी माया की हरकतों पर आवाज उठाती है. फिर अनुपमा माया से पूछती है कि क्या वह अनुज से प्यार करती है, वह हां में जवाब देती है. फिर वनराज अनुज पर लांछन लगाता है और कहता है कि अनुज कोई दूध का धुला नहीं है.

अनुपमा के सामने बेचारी बनी माया

नराज अनुज पर आरोप लगाते हुए कहता है कि अनुज ने माया को हिंट दिया होगा, तभी माया इतना आगे बढ़ी. अपने पति पर लांछन लगाते हुए देख अनुपमा चुप नहीं होती है और वह अनुज को साक्षात ‘महादेव’ कहती है. साथ ही तारीफों के पुल बांध देती है. माया बीच में कूदती है और कहती  है कि अनुज ने कभी उसे हिंट नहीं दिया, हमेशा सम्मान दिया, इसीलिए वह उससे प्यार करने लगी. माया बार-बार अपने प्यार का बाखान करती है और अनुज इस बात से इरीटेट हो जाता है.

अनुज पर लगे लांछन

इसके बाद वनराज कहता है कि अनुज इतना ही दूध का धुला है तो उसने अनुपमा से उस रात की सच्चाई क्यों नहीं बताई. वनराज के इस सवाल से अनुपमा के मन में भी सवाल उठने लगता है. माया ऊपर से भोली-भाली बनने का नाटक करती है और अंदर से ये सोचती है कि सही हुआ कि अनुपमा के मन में शक की चिंगारी लग गई है, जो अनुज के प्रति उसके विश्वास को राख कर देगी. वहीं, वनराज के बार-बार आरोप लगाने के बाद माया काव्या का भांडाफोड़ कर देती है. वह कहती है कि क्या काव्या ने आपको बताया कि उसका एक्स हसबैंड अनिरुद्ध उसे फिर से पाना चाहता है. ये सुनकर वनराज शॉक रह जाता है.

माया ने दी धमकी

आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा और अनुज माया को कपाड़िया हाउस से निकल जाने के लिए कहते हैं, लेकिन माया कहती है कि अगर वह जाएगी तो अपनी बेटी छोटी अनु के साथ जाएगी, क्योंकि वह उसकी बायोलॉजिकल मदर है और कोई भी कानून उसे उसकी बेटी से अलग नहीं कर सकता है. ये सुनकर अनुज और अनुपमा चौंक जाते हैं. अब देखना होगा कि आगे क्या होगा.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...