स्टारप्लास का धमाकेदार सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ आए दिन ट्विस्ट पर ट्विस्ट देखने को मिल रहे है. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि गोयनका, शर्मा और बिड़ला परिवार के ऊपर बड़ी परेशानी आने वाली है. वहीं शो में अभीर गुम हो जाता है. वह किसी अंजान शहर में पहुंच जाता है.

अक्षरा को होगी अभीर की फ्रिक

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल के प्रोमो में दिखाया गया है. 6 साल का अभीर न कसौली और न उदयपुर किसी अनजान शहर में पहुंच जाता है. आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभिमन्यु, अभीर को अक्षरा के पास ले जाने की तैयारी करता है. लेकिन मंजरी उसे ऐसा करने से रोकती है. प्रोमो में अभीर कहता है कि मैं अब मम्मी के पास कैसे जाऊंगा ? इतना कहकर वह बेहोश हो जाता है. अभीर के गुम हो जाने से अभिमन्यु परेशान हो जाता है वहीं अक्षरा को अभीर की फ्रिक होती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yrkkh episodes (@abhira._.12)

अभिनव की होगी मौत

दरअसल, शो में जल्द ही अभिमनव शर्मा की मौत होने वाली है, जिसके बाद अक्षरा और अभिमन्यु की लाइफ में एक और मोड़ देखने को मिलेगा. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आने वाले ट्विस्ट में देखने को मिलेगा कि अभीर के गुम जाने की खबर सुनकर अभिनव उसे ढूंढ़ने के लिए निकालता है और उसी दौरान अभिनव की मौत हो जाएगी. वैसे तो आधिकारिक तौर पर पुष्टी हो गई है कि शो से अभिनाव का किरदार खत्म हो जाएगा. लेकिन शो में अभिनाव की मौत कैसे होगी इस बात की जानकारी अभि सामने नहीं आई है.

बताया जा रहा है ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’  सीरियल में आगे दर्शकों के मनोरंजन के लिए  स्टोरी का आगे बढ़ाने के लिए. सीरियल में ढेर सारा रोमांस और अक्षरा- अभिनव की प्रेम कहानी शुरु होने वाली है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...