अर्जुन कपूर ने अपनी बहन अंशुला कपूर, रिया कपूर, खुशी कपूर, शनाया कपूर और मोहित मारवाह के साथ रक्षा बंधन मनाया. अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपने त्योहार रक्षा बंधन उत्सव की एक मनमोहक तस्वीर साझा की.

सोनम कपूर और जान्हवी कपूर इस महफिल से दूर रहीं. अर्जुन ने अपनी बहन और भाइयों के साथ, परिवार के सदस्यों को स्नेहपूर्वक स्वीकार करते हुए तस्वीर खिंचवाई. कपूर खानदान की सबसे बड़ी बहन, रिया कपूर ने मौज-मस्ती के लिए अपने सभी चचेरे भाइयों बहनों को अपने घर पर आमंत्रित किया. एक-एक करके खुशी कपूर, अर्जुन कपूर, शनाया कपूर, अंशुला कपूर और अनिल कपूर को रिया के आवास पर पहुंचते देखा गया था.

शनाया कपूर ने शेयर की तस्वीरे

शनाया ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट कीं जिसमें दिखाया गया कि उनका एक साथ बिताया समय कैसा था. सबसे पहले फ्रेम में उनके सभी चचेरे भाइयों के साथ एक पारिवारिक तस्वीर थी. आगे खुशी, अंशुला और शनाया की सेल्फी थी. तीसरी तस्वीर अपने भाइयों के हाथों पर राखी बांधती हुई बहनों की थी. आगे कपूर परिवार के सबसे प्यारे सदस्य, उनके कुत्ते की तस्वीर थी. आखिरी तस्वीर उन भाइयों में से एक के हाथ की थी जिनकी कलाई पर कई राखियां बंधी थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shanaya Kapoor🤍 (@shanayakapoor02)

 

रक्षाबंधन पर अर्जुन कपूर को अपने दूसरे कजिन्स की याद आई

कपूर खानदान के कुछ कजिन्स दिन भर एक साथ थे, सोनम कपूर और जान्हवी कपूर जैसे अन्य लोग पारिवारिक मनोरंजन में शामिल नहीं हुए. अर्जुन भी उन्हें मिस कर रहे थे इसलिए उन्होंने परिवार की तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में बताया कि वह कपूर खानदान के अन्य लोगों को मिस कर रहे हैं.

उन्होंने लिखा, “राखी मोहिकों में से आखिरी !!! “इस कबीले में से कुछ मुख्य लोग गायब हैं, जो छूट गए हैं.” अर्जुन कपूर की इस तस्वीर पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “आप सभी को रक्षाबंधन की बधाई” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “आखिर ये जाह्नवी कपूर कहां हैं?”

अर्जुन कपूर के इस पोस्ट पर शनाया कपूर ने दिल का इमोजी बनाया है लेकिन जाह्नवी ने इस पोस्ट पर अब तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है. अर्जुन के पोस्ट को अब तक 38 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...