बिग बॉस ओटीटी 2 के घर से बाहर आने के बाद से ही मनीषा और अभिषेक बेहद व्यस्त हैं. दोनों ने अलग-अलग प्रोजेक्ट्स पर काम शुरू भी कर दिया है. जहां मनीषा ने टोनी कक्कड़ के साथ एक म्यूजिक एल्बम में काम किया है, वहीं अभिषेक मल्हान भी एक रोमांटिक गाने में जिया शंकर के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

बिग बॉस ओटीटी के अंदर रहने के दौरान अभिषेक और मनीषा गहरे दोस्त बन गए और उन्होंने कभी एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा. झगड़ों के दौरान एक-दूसरे के लिए खड़े होने से लेकर देखभाल करने तक, वे दोनों हमेशा एक-दूसरे के लिए अच्छा चाहते हैं.

अभिषेक और मनीषा ने ली साथ में सेल्फी

इन तस्वीरों में अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी मिरर सेल्फी लेते नजर आ रही हैं. फोटो में ‘अभिषा’ की जोड़ी बहुत क्यूट लग रही है. अभिषेक ने कैप्शन में लिखा “हैशटैग अभिषा.’ अभिषेक और मनीषा की इन तस्वीरों पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ABHISHEK MALHAN (@fukra_insaan)

 

डांस वीडियो आया सामने

अभिषेक मल्हन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियों शेयर किया है. इस वीडियों में मनीषा रानी और अभिषेक मल्हन डांस कर रहे है. मनीषा ने टोनी कक्कड़ के साथ एक म्यूजिक एल्बम में काम किया है. जमना पार गाने पर अभिषेक और मनीषा डांस कर रहे है. इस डांस वीडियों में मनीषा प्रिंटेड कुर्ता सेट और ब्लैक हाई हील्स पहनकर अपने गाने पर ठुमकती नजर आ रही है साथ ही में अभिषेक डांस कर रहे है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manisha Rani (@manisharani002)

 

इस रील वीडियों पर मनीषा ने कैप्शन दिया है ऑन द स्पॉट वाला डांस कुछ भी कर दिया. यह वीडियों तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस इस वीडियों को खूब पसंद कर रहे है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...