‘ससुराल सिमर का’ फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ को मां बनें काफी समय हो गया है. उन्होंने 21 जून को बेटे को जन्म दिया था. वहीं एक्ट्रेस एक्टिंग छोड़ चुकी है ब्लॉग्स के जरिए वह चर्चा में बनीं रहती है. वह अक्सर वह अपनी निजी जीवन की तमाम अपडेट दे फैंस के साथ साझा करती रहती है. एक्ट्रेस के पति शोएब इब्राहिम दीपिका पर खूब प्यार लुटाते है. काफी समय से दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने बेबी रुहान का चेहरा छुपा रखा था. काफी समय बाद कपल ने अपने बच्चे की तस्वीर साझा की है.

दिखाई रुहान की पहली तस्वीर

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने बेबी की तस्वीर शेयर की. शोएब ने कैप्शन में लिखा है कि, आप सभी से रुहान की पहचान करा रहे है. दुआओं में शामिल रखिएगा. व्लॉग मेरे यूट्यूब चैनल पर लाइव है.

इस पोस्ट के साथ एक प्यारी तस्वीर नजर आ रही है. जिसमें दीपिका और शोएब बेबी रुहान को गोद में लिए हैं. दोनो ही बेबी के सिर पर किस कर रहे है. ये तस्वीर बहुत ही प्यारी है. फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे है. दरअसल, कपल ने इस पोस्ट पर कमेंट सेक्शन को बंद कर रखा है. वह नहीं चाहते उनका बच्चा किसी ट्रोलिंग का शिकार हो.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

 

खास अंदाज में बताया बेबी का नाम

जानकारी के लिए बता दे कि, अपने व्लॉग में दीपिका और शोएब ने अपने बेटे का नाम खास अंदाज में बताया था. फैमिली के सदस्य ने हाथ में नाम के अक्षर पकड़े नजर आए थे. दोनों ने बाद में रिवील किया था कि बेबी का नाम रुहान रखा था.

19 दिनों तक अस्पताल में रहीं थी दीपिका

एक्ट्रेस की डिलीवरी के बाद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल काफी वायरल हुई थीं. फैंस बेबी और दीपिका की हेल्थ को लेकर काफी चिंतित थे. 21 जून को दीपिका कक्कड़ ने बेबी को जन्म दिया था. बेबी की प्रीमेच्योर डिलीवरी की वजह से उसे अंडर ऑबसर्वेशन रखा गया था. वो अस्पताल से 19 दिनों बाद डिस्चार्ज हुई. फिलहाल वो अब अपने बेबी के साथ अच्छा वक्त बिता रही हैं.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...