सलमान खान का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17 का आगज हो चुका है. प्रीमियर नाइट से ही शो में कंटेस्टेंट्स के बीच में काफी बवाल देखने को मिल रहा है. वहीं शो में 17 कंटेस्टेंट्स ने भाग लिया है. बिग बॉस 17 में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने पति विकी जैन के साथ आई है. ये दोनों ही टीवी स्टार है वैसे माना जा रहा था कि अंकिता शो में गर्दा उड़ा देंगी लेकिन वह इस शो में कहीं नजर नहीं आ रही है. एक्ट्रेस कुछ खास करती नजर नहीं आ रही. विकी जैन बिग बॉस 17 में काफी बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे है लेकिन अंकिता शो में कहीं खो गई है. वहीं अब इस शो में विकी और अंकिता के बीच गलतफहमियां भी शुरु हो गई है, जिसे वजह से एक्ट्रेस रोती नजर आई.

फूट-फूटकर रोईं अंकिता लोखंडे

बता दें कि, बिग बॉस का नया प्रोमो आ चुका है जिसमें अंकिता लोखंडे रोती नजर आ रही है. इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि अंकिता अपने पति विकी से काफी नाराज है. विकी शो में हर एक कंटेस्टेंट्स के पास उठ-बैठ रहे है और इसी वजह से वह अंकिता को पहले जितना टाइम नहीं दे पा रहे. ऐसे में अंकिता बिग बॉस 17 के हाउस में अकेली फील कर रहीं है. प्रोमो में अंकिता बोलती नजर आ रही हैं, ‘मुझे दुख कोई दूसरा नहीं दे सकता. मुझे हर्ट अपने ही कर सकते हैं. तुम्हारे पास मेरे लिए टाइम ही नहीं है. तुम इस खेल के लिए परफेक्ट हो. मुझे घर जाना है.’ अंकिता की ये बात सुनकर विक्की जैन भी थोड़ा मायूस नजर हो जाते हैं और अपनी लविंग वाइफ को मनाने में लग जाते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

बिग बॉस ने अंकिता को दिखाया रास्ता

बिग बॉस 17 के बीते एपिसोड में देखने को मिला कि बिग बॉस थेरेपी के लिए अंकिता लोखंडे को बुलाते है, उनको खेल का रास्ता दिखाते है. थेरेपी रुम में बुलाकर बिग बॉस ने अंकिता से कहा, अंकिता शो में भीड़ का हिस्सा बनती हुई नजर आ रही हैं, इसके बाद बिग बॉस ने उन्हें एक ऑडियो सुनाया जिसमें उनकी ही आवाज सुनाई जा रही थी. अंकिता थेरेपी रुम में अपनी आवाज सुनकर एकदम शांत और इमोशनल हो जाती है. इस तरह से बिग बॉस उन्हें खेल में आगे आकर खेलने की सलाह देते है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...