Anupamaa Written Update: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa)  में लीप आने के बाद शो की पूरी कहानी बदल गई है. वहीं शाह हाउस में वनराज शाह का निंयत्रण चल रहा है और अमेरिका में अनुज- अनुपमा की अलग-अलग कहानी देखने के मिल रही है. शो के मेकर्स टीआरपी के लिए कई सारे ट्विस्ट लेकर आ रहे है. दावा भी किया जा रहा है कि सीरियल में नए किरदार की एंट्री होने वाली है. अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि आध्या यानी छोटी अनु का सामना एक बार फिर अनुपमा से होगा.

जहां वह अपनी मां को दो-चार बातें सुनाने लगेगी. दूसरी ओर देखने को मिलेगा कि शाह हाउस में डिंपी से प्यार का इजहार करने टीटू आ जाएगा.

काव्या और डिंपी अपना दर्द आपस में बांटेगी

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर ‘अनुपमा’ (Anupamaa)  के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि शाह हाउस में डिंपी और काव्या एक दूसरे से बात करती है कि उन दोनों ने अपने बच्चों के लिए अपनी पहचान मिटा दी. काव्या कहेगी, ‘हम दोनों अकेले नहीं रह सकते है’. इसी वजह से तुमने ऐसा ससुराल चूना और मैंने ऐसा पति चुन लिया. हम दोनों इस परिवार में अकेले रहने की हिम्मत नहीं है. काश ये घर पहले जैसा हो जाए. पहले यहां तमाशे बहुत थे, लेकिन तब भी घर लगता था. अब बनराज घर में हुकूमत करता है जिस वजह से यह घर पिंजरा लगने लगा. इसके बाद दोनों एक-दूसरे को संभालती नजर आती है.

 

अनुपमा से मिलेगी छोटी अनु

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa)  के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अमेरिका में आध्या अनुपमा को देखने के बाद काफी परेशान रहने लगती है और इसी वजह से वह अपनी मां से मिलने के लिए रेस्टोरेंट पहुंच जाती है. वहां वह छुप-छुपकर अनुपमा को देखती है लेकिन अनुपमा आध्य को देखते ही बोल पड़ती है. अनुपमा आध्या से पूछती है कि क्या तुम्हें कुछ चाहिए? आध्या ये बोलकर निकल जाती है कि आप कुछ नहीं कर सकते हो. आप कभी कुछ ठीक नहीं कर सकते.

टीटू करेगा प्यार का इजाहर

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa)  में आगे देखने को मिलेगा कि शाह हाउस में डिंपी और काव्या घर के बाहर बच्चों के साथ होती है और अचानक से वहां टीटू आ जाता है, जिसे देखकर दोनों हैरान हो जाती है. इस दौरान टीटू अंश के साथ खेलने लग जाता है तभी वहां वनराज आ जाता है. वनराज सबको अंदर करके टीटू को खरी-खोटी सुनाने ही वाली होता है लेकिन टीटू कड़े शब्दों में उसे बता देता है कि वह डिंपी से प्यार करता है. टीटू वनराज को अच्छी तरह समझाता है कि उसने डिंपी को कैद कर रखा है और वह अपनी मर्जी से अपनी जिंदगी भी नहीं जी पा रही. वनराज को टीटू एहसास कराता है कि डिंपी प्यार से नहीम बल्कि डर से शाह हाउस में रह रही है. टीटू की बातें सुनकर वनराज कुछ कह नहीं पाता है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...