बॉलीवुड की बंगाली बाला बिपाशा बसु ने शुक्रवार को अपनी बेटी देवी के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘’मेरी बेटी के साथ मेरी ट्विनिंग”. इस फोटो में दोनों ने गुलाबी रंग की ड्रेस पहनी हुई है.

बिपाशा अक्सर ऐसी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. दरअसल बिपाशा और एक्टर करण ग्रोवर की मुलाकात वर्ष 2015 में भूषण पटेल की फिल्म ‘अलोन’ में हुई थी और अप्रैल 2016 में दोनों ने शादी कर ली थी.

शादी के 6 साल के बाद नवंबर 2022 में दोनों के घर बेटी देवी का जन्म हुआ. वर्किंग करियर की बात करें तो बिपाशा ने अब्बास-मस्तान द्वारा निर्देशित फिल्म ‘अजनबी’ से 2001 में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वर्ष 2002 में विक्रम भट्ट की फिल्म ‘राज़’ से बिपाशा बसु को एक नई पहचान मिली. अपने इस रोल के लिए उन्हें इसी वर्ष बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्म फेयर अवार्ड भी दिया गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

अपने करियर में बिपाशा ने कई हिट फिल्में भी दी हैं जैसे, ‘धूम 2’, ‘कॉर्पोरेट’, ‘फिर हेरा फेरी’, ‘अलोन’, ‘जिस्म’, ‘नो एंट्री’. फिल्म ओंकारा में ‘बिड़ी जलेइले’ आइटम नंबर किया जिससे बिपाशा की खूब सराहना की गई थी.

बिपाशा ने हिन्दी फिल्मों में ही नहीं ब्लकि तमिल, तेलुगू, बंगाली और अंग्रेज़ी फिल्मों में भी काम किया है.

बिपाशा के करियर में एक समय ऐसा भी आया था जब उनका फिल्म इंड्रस्ट्री के एक अभिनेता के साथ ब्रेकअप हो गया था. लेकिन इस दौर से बाहर निकलने के लिए उन्होंने खुद को काम में व्यस्त कर लिया था. ये उनके जीवन का बहुत ही कठिन दौर था. इसके बाद मीडिया में कई एक्टर्स के साथ उनके लिंक अप्स का खबरें आई लेकिन वह लगातार इन सब खबरों का खंडन करती रही.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...