Ananya Pandey : अनन्या पांडे के सितारे आज कल बुलंदी पर है. हाल में केसरी 2 में जबरदस्त भूमिका निभा कर जहां एक ओर अनन्या पांडे ने वाहवाही बटोरी है वहीं अब अपने बढ़ते प्रभाव की एक प्रमुख मान्यता में, फिल्म अभिनेता अनन्या पांडे सेलिब्रिटी एंडोर्समेंट पर नवीनतम टैम स्पोर्ट्स रिपोर्ट के अनुसार आईपीएल 2025 के पहले 37 मैचों के दौरान टेलीविजन पर सबसे अधिक दिखाई देने वाला चेहरा बनकर उभरी हैं. सभी सेलिब्रिटी-एंडोर्स किए गए विज्ञापन वाल्यूम में 9% हिस्सेदारी के साथ, अनन्या इस सीजन में सबसे आगे हैं, जो भारत के सबसे व्यावसायिक रूप से प्रभावशाली खेल आयोजनों में से एक के दौरान विज्ञापनदाताओं के लिए एक जानामाना चेहरा बन गई हैं.

अनन्या की उपलब्धि ब्रांड एसोसिएशन के एक मजबूत पोर्टफोलियो की बदौलत मिली है. उन्होंने हाल ही में लग्जरी फैशन हाउस चैनल के लिए पहली भारतीय ब्रांड एंबेसडर के रूप में इतिहास रच दिया, जिससे वैश्विक स्टाइल मैप पर उनकी स्थिति मजबूत हुई. घर वापस आकर, वह लैक्मे, स्वारोवस्की, अमेरिकन टूरिस्टर, ट्रेसेमे और कई अन्य सहित कई ब्रांडों का चेहरा बनी हुई हैं.

प्रत्येक साझेदारी उनकी क्रौस-कैटेगरी अपील और जेन जेड और मिलेनियल दर्शकों के साथ उच्च सापेक्षता का प्रमाण है. इस आईपीएल सीजन में विज्ञापन दाताओं ने कम, उच्च-प्रभाव वाले सेलिब्रिटी चेहरों पर अपना ध्यान केंद्रित किया है, जबकि सेलिब्रिटी एंडोर्स किए गए विज्ञापनों की कुल हिस्सेदारी में 2% की वृद्धि हुई है.इस माहौल में, अनन्या की दृश्यता और प्रतिध्वनि ने उन्हें सेलिब्रिटी एंडोर्समेंट परिदृश्य में सबसे आगे रखा है.

अनन्या पांडे अगली बार लक्ष्य के साथ चांद मेरा दिल और कार्तिक आर्यन के साथ तू मेरी मैं तेरा मैं तेरा तू मेरी में नज़र आएंगी. ऐसे में कहना गलत ना होगा कि अनन्या पांडेय की इतने दिनों की मेहनत रंग ला रही है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...