फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के फैन्स के लिए ये ए‍क बुरी खबर हो सकती है कि इस फिल्म की रिलीज डेट को टाला जा सकता है. दीवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही करण जौहर की इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने की खबरे हैं.

खबरों की मानें तो फिल्म की रिलीज को टालने का अहम कारण उरी आतंकी हमले के बाद बॉलीवुड में पाकिस्तानी एक्टर्स पर बैन लगाने की मांग बताया जा रहा है. फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान अहम किरदार अदा कर रहें हैं.

फिल्म में उनके विजुअल्स हटाने की धमकी पहले ही MNS पार्टी की ओर से दी जा चुकी है. यही नहीं अगर करण जौहर अपनी फिल्म से फवाद खान के पार्ट को एडिट नहीं करते हैं तो MNS ने फिल्म को रिलीज नहीं करने देने की धमकी भी दी है.

इसी मसले को देखते हुए शायद फिल्ममेकर ऐ दिल है मुश्किल को दीवाली पर रिलीज ना करने का फैसला लें. अगर ऐसा होता है तो यह साफ है कि दीवाली पर फिर सिर्फ अजय देवगन की फिल्म ‘शि‍वाय’ ही रिलीज होगी.

हालांकि दोनों ही फिल्मों का प्रमोशन जोरों शोरों से चल रहा है. अब देखना यह है कि क्या करण जौहर मौजूदा माहौल को देखते हुए अपनी फिल्म की रिलीज डेट को बदलते हैं या नहीं?

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...