अगस्त माह के दूसरे सप्ताह में जब सांस लेने की तकलीफ की वजह से अभिनेता संजय दत्त मुंबई के लीलावती अस्पताल में इलाज कराने पहुंचे थे, तो वहां पर जांच के दौरान पता चला था कि वह फेफड़े के कैंसर यानी कि लंग कैंसर की बीमारी से पीड़ित हैं. उस वक्त खुद संजय दत्त ने ट्विटर पर जाकर ऐलान किया था कि वह अपनी बीमारी की वजह से कुछ दिनों के लिए अभिनय से दूरी बना रहे हैं. तब कयास लगाए जा रहे थे कि संजय दत्त तुरंत अपना इलाज कराने के लिए अमेरिका जाएंगे.

संजय दत्त के फेफड़े के कैंसर से पीड़ित होने की खबर आने के साथ ही बॉलीवुड में अजीब सा डर और चिंता की लहर पैदा हो गयो थी. यहां तक की कुछ निर्माता बहुत परेशान हो गए थे. क्योंकि उनकी फिल्में 90 प्रतिशत पूरी थी . ऐसे में संजय दत्त ने भी एक जिम्मेदार इंसान और अभिनेता के रूप में निर्णय लिया कि वह अपना अधूरा काम पूरा करने के बाद ही अमेरिका जाएंगे. फिर संजय दत्त ने अपनी पत्नी मान्यता से सलाह लेने के बाद मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल मैं अपना इलाज कराना शुरू कर दिया. थोड़ी सी राहत मिलने के बाद कल, सोमवार से संजय दत्त मुंबई में अंधेरी स्थित यशराज स्टूडियो में करण मल्होत्रा की फिल्म”शमशेरा “की शूटिंग कर रहे हैं, जिसके निर्माता यश राज स्टूडियो के ही मालिक आदित्य चोपड़ा है. हमें पता है कि “शमशेरा” की सारी शूटिंग रणबीर कपूर पूरी कर चुके हैं. संजय दत्त का 3 दिन की शूटिंग बाकी थी. जो कि कल तक पूरी हो जाएगी.

 

View this post on Instagram

 

#SanjayDutt snapped post his shoot today at Yashraj Studios. Glad he is feeling good👍

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

ये भी पढ़ें- शादी के बाद इतनी बदल चुकी हैं ‘रसोड़े में कुकर’ चढ़ाने वाली राशि, देखें फोटोज…

संजय दत्त से जुड़े सूत्रों का दावा है कि संजय दत्त ने तय कर लिया है कि वह अजय देवगन की फिल्म “भुज द प्राइड ऑफ इंडिया”की अपनी बकाया डबिंग का काम भी पूरा करेंगे. उसके बाद वह फिल्म” केजीएफ 2″की जमीन का काम पूरा करेंगे. इस बीच वह अपना इलाज मुंबई में ही अंधेरी स्थित कोकिलाबेन अस्पताल में कराते रहेंगे.संजय दत्त और मान्यता दत्त ने निर्णय लिया है कि दिसंबर से पहले वह अपना बचा हुआ सारा काम पूरा करेंगे, जिससे किसी भी फिल्म निर्माता को नुकसान ना होने पाए.

सूत्रों का दावा है कि संजय दत्त दिसंबर माह में अमेरिका जाकर “मेमोरियल स्लोआन केटरिंग कैंसर सेंटर” में जाकर इलाज कराएंगे .तब तक संजय दत्त के बच्चों शहरान और इकरा की सर्दी की छुट्टियां भी शुरू हो चुकी होंगी. ऐसे में उनके बच्चे भी उनके साथ अमेरिका में रहेंगे. संजय दत्त चाहते हैं कि जब वह अमेरिका अपना इलाज कराने जाएं, तब उनके बच्चे और उनकी पत्नी मान्यता भी उनके साथ रहें.

ये भी पढ़ें- ‘KKK 10’ स्टार बलराज स्याल ने गुपचुप रचाई शादी, शहनाज गिल संग कर चुके हैं रोमांस

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...