करण मेहरा ने Nisha Rawal पर लगाए एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप, कही ये बात

टीवी के पौपुलर सीरियल में से एक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फेम एक्टर करण मेहरा अपनी पर्सनल लाइफ के चलते आए दिन सुर्खियों में रहते हैं. जहां बीते साल एक्टर की वाइफ निशा रावल ने घरेलू हिंसा के आरोप चर्चा में थे तो वहीं अब एक्टर ने एक्ट्रेस के अफेयर का खुलासा कर दिया है, जिसके चलते वह सोशलमीडिया पर छा गए हैं. आइए आपको बताते पूरी खबर…

वाइफ पर लगाए आरोप

 

View this post on Instagram

 

A post shared by India Forums (@indiaforums)

हाल ही में एक्टर करण मेहरा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी वाइफ पर जमकर आरोप लगाए हैं. दरअसल, प्रैस कौंफ्रेंस में एक्टर ने खुलासा किया है कि उनकी एक्स वाइफ का मुहबोले भाई के साथ अफेयर है. एक्टर ने कहा, ‘एक तरफ भाई-बहन का रिश्ता है और आप कन्यादान कर रहे हो. वहीं Nisha Rawal (वाइफ) का Rohit Sethia के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है, जिन्होंने उनका कन्यादान किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by India Forums (@indiaforums)

बेटे के लिए मांगी मदद

 

View this post on Instagram

 

A post shared by India Forums (@indiaforums)

वाइफ के अफेयर की बात के साथ-साथ एक्टर करण मेहरा ने बेटे काविश की कस्टडी लेने की बात भी कहीं. एक्टर ने कहा कि वह बेटे से मिलने निशा रावल (Nisha Rawal) के घर 2 नवंबर को गया था. जहां बेटे ने मुझसे पूछा कि क्या मैं उसके घर पर रुकने के लिए आया हूं. लेकिन मैंने मना कर दिया और अपने बेटे को कुछ सामान दिया. वहीं मेरे बेटे ने मुझे केवल 2 बातें बोली कि वह मुझे मिस करता है और मुझसे बहुत प्यार करता है. बेटे की ये बात कहते हुए एक्टर बेहद इमोशनल हो गए और  बताया कि इस कारण उन्होंने बेटे की कस्टडी लेने का फैसला किया. इसी लिए वह मीडिया के सामने मदद के लिए आगे आए हैं.

बता दें, बीते साल घरेलू हिंसा के केस में एक्टर करण मेहरा को जेल के चक्कर काटने पड़े थे. वहीं एक्टर की वाइफ ने उनपर अफेयर होने के बड़े बड़े आरोप भी लगाए थे.

वीडियो क्रेडिट-india forums

बेटे की कस्टडी पाने के लिए Karan Mehra की वाइफ Nisha Rawal ने कही ये बात

पौपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में नैतिक का किरदार निभा चुके एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. जहां बीते दिनों बेटे के बर्थडे पर करण ने एक मैसेज शेयर किया है तो वहीं अब बेटे की कस्टडी और ऐलेमनी की बात करते हुए उनकी वाइफ निशा रावल (Nisha Rawal) ने नया बयान देते हुए सवाल पूछे हैं. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर…

कस्टडी को लेकर कही बात

बीते दिनों घरेलू हिंसा के केस पर करण मेहरा ने दावा किया था कि निशा रावल लालची है और वो उनसे मोटी एलुमनी मांगना चाहती है. लेकिन अब निशा रावल ने एक इंटरव्यू में खुलकर बात करते हुए कहा है कि ‘मैंने करण मेहरा से किसी तरह की एलुमनी नहीं मांगी है. मैं केवल करण मेहरा से अपने बच्चे की कस्टडी लेना चाहती हूं. काविश मेरे साथ रहेगा. हालांकि इस दौरान वह उससे मुलाकात कर सकता है. लेकिन करण मेहरा मेरी ये बात मानने को राजी नहीं है.

ये चाहती हैं करण की वाइफ

कमाई को लेकर निशा रावल का कहना है कि हमने सब कुछ साथ मिलकर कमाया है. मैंने छोटी उम्र में काम करना शुरू कर दिया था. मैंने सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम करने से पहले कई बार करण मेहरा को भी सपोर्ट किया है. मैं उससे अपनी मां के घर के कागज लेना चाहती हूं और करण मेहरा से केवल अपना सामान मांग रही हूं. रही बात बेटे के लिए करण मेहरा के प्यार की तो उन्होंने काविश को उसके जन्मदिन के बाद से एक बार भी फोन नही किया है. वहीं तोहफे की बात करें तो काविश को कोई तोहफा नही मिला है. मैं पूछना चाहती हूं कि वो तोहफे आखिर गए कहां?’

ये भी पढ़ें- अनुपमा: ‘किंजल-समर’ से लेकर ‘बा-मामा जी’ तक, बेहद पॉपुलर है भाई-बहन की ये 5 जोड़ियां

शादीशुदा जिंदगी को लेकर कही ये बात

करण मेहरा के बिहेवियर पर निशा रावल ने कहा, ‘करण मेहरा शुरूआत से ही मेरे साथ बदतमीजी करता था. समय के साथ उसका व्यवहार और भी खराब होता चला गया. उसकी वजह से मुझे 2014 में अबॉर्शन करवाना पड़ गया था. उस समय करण मेहरा मेरे साथ नहीं था. साल 2016 में मैं बीमार हो गई. उसके बाद से ही मेरा इलाज चल रहा है. मैंने उसे बहुत प्यार किया है लेकिन उसने बदले में मुझे धोखा दिया. मैं अपनी शादी को बचाने की कोशिश कर रही थी. इसी बीच मुझे करण मेहरा के एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर के बारे में पता चला. इस खबर ने हम दोनों के रिश्ते को तबाह कर दिया.’

बता दें, बीते दिनों घरेलू हिंसा के केस के चलते एक्टर करण मेहरा जेल भी चले गए थे, जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे पर कई आरोप भी लगाए थे. हालांकि दोनों सेलेब्स के सपोर्ट में कई सितारे भी खड़े हुए थे.

ये भी पढ़ें- तोषू मांगेगा अनुपमा से माफी तो काव्या के साथ मिलकर राखी चलेगी नई चाल

Karan Mehra संग विवाद के बाद Nisha Rawal के फेस पर दिखी हंसी, देखें फोटोज

टीवी के पौपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फेम करण मेहरा और उनकी वाइफ निशा रावल की लड़ाई पिछले दिनों सुर्खियों में रही, जिसके बाद निशा रावल ने करण मेहरा के बिना बेटे काविश का बर्थडे सेलिब्रेट किया. हालांकि करण मेहरा ने सोशलमीडिया पर बेटे के लिए एक पोस्ट भी किया. हालांकि अब भी करण मेहरा बेटे से दूर हैं, लेकिन निशा मेहरा बेटे के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आ रही हैं, जिसमें उनकी खुशी देखने लायक है.

बेटे के साथ शेयर की फोटोज

शादीशुदा जिंदगी में आए तूफान के असर से बेटे काविश को बचाने के लिए निशा रावल  (Nisha Rawal) काफी कोशिशे कर रही हैं, जिसका अंदाजा इन फोटोज से लगाया जा सकता है. दरअसल, हाल ही में निशा बेटे को लेकर बाहर घूमने गई थी और इस दौरान वह बेटे संग वक्त बिताती हुई नजर आईं.

ये भी पढ़ें- जमानत होते ही करण मेहरा ने किया शाकिंग खुलासा, पत्नी निशा रावल ने झूठे केस में फंसाया

बेटे कविश के संग मस्ती करती दिखीं निशा रावल

निशा रावल (Nisha Rawal) ने हाल ही में सोशलमीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह बेटे काविश के साथ कॉफी डेट पर नजर आ रही हैं. इस दौरान दोनों ने मिलकर खूब मस्ती की और खूब फोटोज क्लिक करवाईं, जो सोशलमीडिया पर वायरल हो रही हैं.

निशा रावल के चेहरे पर आई हंसी

फोटोज की बात करें तो निजी जिंदगी में मची उथल-पुथल के बाद निशा रावल के चेहरे पर महीनों बाद हंसी देखने को मिली. वहीं बेटे का साथ पाकर निशा रावल हर गम भूल जाती हैं, जो फोटो में साफ देखकर लग रहा है.


ये भी पढ़ें- Karan Mehra के बिना Nisha Rawal ने धूमधाम से मनाया बेटे Kavish का बर्थडे, फोटोज वायरल

बता दें, बीते दिनों निशा रावल ने एक्टर करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का केस कर दिया था, जिसके बाद उन्हें अरेस्ट कर लिया गया था. हालांकि जमानत मिलने के बाद करण मेहरा ने अपना पक्ष सामने रखते हुए निशा और उनके भाई में पर मारपीट का आरोप लगाया था. लेकिन निशा रावल ने भी इसका जवाब दिया था.

Karan Mehra के बिना Nisha Rawal ने धूमधाम से मनाया बेटे Kavish का बर्थडे, फोटोज वायरल

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्टर फफउफफकरण मेहरा और निशा रावल के बीच हुई लड़ाई सुर्खियों में बनी हुई है. वहीं इस मामले में उनके बेटे काविश की कस्टडी का भी कई बार जिक्र किया गया है. इस बीच काविश मेहरा का बर्थडे सेलिब्रेशन देखने को मिला, जिसका फोटोज सोशलमीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं इस दौरान करण मेहरा इस पार्टी में शामिल नहीं नजर आए. आइए आपको दिखाते हैं पार्टी की इनसाइट फोटोज…

करण मेहरा को नहीं मिला पार्टी का न्योता

nisha

हाल ही में काविश का बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए निशा रावल ने पार्टी रखी थी, जिसमें उनके करीबी दोस्त हिस्सा बने थे. हालांकि इस पार्टी में करण मेहरा नजर नही आए, जिनका सबूत ये वायरल फोटोज हैं. लेकिन करण मेहरा ने बेटे के लिए गिफ्ट और केक भिजवा दिया था.

ये भी पढ़ें- शाह परिवार करेगा किचन में काव्या का बुरा हाल, अनुपमा भी खींचेगी टांग

कुछ यूं मनाया बेटे का बर्थडे

kavish

निशा रावल ने धूमधाम से अपने बेटे काविश का बर्थडे सेलिब्रेट किया. फोटोज की बात करें तो काविश ने मां निशा रावल के साथ मिलकर अपने बर्थडे का केक काटा और इस दौरान रोहित वर्मा, करणवीर ग्रोवर और बाकी दोस्त उनकी खुशी में शामिल हुए. दूसरी तरफ अपने बर्थडे थीम को देखकर काविश बेहद खुश नजर आए.

करण मेहरा ने किया विश

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)

बेट काविश की बर्थडे पार्टी पर जहां करण मेहरा नहीं दिखे. तो वहीं सोशलमीडिया के जरिए करण मेहरा ने बेटे को विश किया. वहीं एक फोटो शेयर की, जिसमें केक और गिफ्ट साफ नजर आ रहा था.

पुरानी वीडियो हुई वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shivam Verma (@shivamcool.784)

जहां इस बार के बर्थडे सेलिब्रेशन में करण मेहरा बेटे काविश से अलग थे तो वहीं सोशल मीडिया पर उनके पुराने बर्थडे की फोटोज और वीडियो छाई हुई थी. फैंस भी काविश को बर्थडे विश करते नजर आ रहे थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @karankavishlover_

ये भी पढ़ें- GHKKPM: Sai की सास ने Pakhi पर लुटाया प्यार, भवानी भी नहीं रही पीछे

बता दें, पिछले दिनों निशा रावल ने एक्टर करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे पर इल्जाम लगाते नजर आए थे. वहीं इस दौरान बेटे की कस्टडी को लेकर भी कई सवाल खड़े हुए थे.

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें