‘मास्टर भिड़े’ के बाद ‘Tarak Mehta’ के गोली समेत 3 क्रू मेंबर्स को हुआ कोरोना, पढ़ें खबर

देश में इन दिनों कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है. जहां इसका सबसे ज्यादा असर मुंबई में देखने को मिला है. दरअसल, हाल ही में मुंबई में लौकडाउन लगाया गया है, जिसके कारण कई सीरियल्स की शूटिंग गोवा और हैदराबाद रखी गई है. वहीं कुछ सेलेब्स की रिपोर्ट कोरोना पौजिटीव आने के बाद सीरियल्स की शूटिंग रोक दी गई है. वहीं अब खबर है कि सब टीवी के सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के कुछ मेंबर कोरोना के शिकार हो गए हैं. आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला…

ये एक्टर हुआ कोरोना का शिकार

दरअसल, सीरियल में गोली के रोल में नजर आने वाले एक्टर कुश शाह (Kush Shah) के साथ तीन क्रू मेंबर्स को भी कोरोना हो गया है. खबरों की मानें तो 9 अप्रैल को सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 100 मेंबर्स का कोरोना वायरस टेस्ट करवाया गया था. जिसके बाद अब 4 लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं.

ये भी पढ़ें- Ram Kapoor के पिता का हुआ निधन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

प्रौड्यूसर ने कही ये बात

कोरोना के मरीज निकलने के बारे में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) ने  कहा कि हम लोग शूटिंग लोकेशन में कोई बदलाव नहीं करने वाले हैं. 2-3 दिन पहले ही सरकार ने कोरोना वायरस की नई गाइडलाइन्स जारी की हैं, जिसमें कहीं भी इस बात का जिक्र नहीं है कि शोज की शूटिंग नहीं की जा सकती. हालांकि इस दौरान गाइडलाइन्स को फॉलो करते हुए हमने अपनी पूरी टीम का कोरोना वायरस टेस्ट करवाया था, जिसके बाद टीम के 4 लोग कोरोना पॉजिटिव आए हैं. वहीं इन लोगों को घर पर आइसोलेट भी कर दिया गया है.

बता दें, गोली से पहले मास्टर भिड़े और सुंदर लाल का किरदार निभाने वाले सितारे भी कोरोना का शिकार हो गए थे. हांलांकि अब वह पूरी तरह स्वस्थ हो गए हैं.

ये भी पढें- रियल लाइफ में प्रैग्नेंसी में इतनी मुश्किलें झेल चुकी हैं ‘अनुपमा’, पढ़ें खबर

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें