लैक्मे फैशन वीक 2019: Katrina Kaif ने रैंप पर मारी रौयल एंट्री 

Lakme Fashion Winter Festive का इंतजार हर किसी को रहता है, जिसमें बौलीवुड के फेमस एक्ट्रेसेस के साथ फेमस डिजाइनर रैंप वौक पर नजर आते हैं. हाल ही में Lakme Fashion Winter Festive 2019 का आगाज मुंबई में हुआ. जहां विंटर कलेक्शन को शो केस करने कटरीना कैफ शोज टौपर बनकर जलवे बिखेरती नजर आईं. आइए आपको दिखाते हैं कटरीना के लुक की खूबसूरत फोटोज…

रैंप पर दिखा कटरीना के हुस्न का जलवा

Lakme Fashion Winter Festive 2019 की शानदार शुरुआत हो चुकी है जहां पर कैटरीना कैफ रैंप पर शानदार वौक करती नजर आईं. रैंप पर कटरीना इतनी खूबसूरत लग रही थीं.

 

View this post on Instagram

 

अबाउट लास्ट नाईट ?@manishmalhotra05

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

ये भी पढ़ें- 600 की साड़ी के साथ लाखों का बैग लेकर निकलीं कंगना, जमकर हुईं ट्रोल

विंटर कलेक्शन को शो केस करती दिखीं कटरीना

सरदी के वेडिंग सीजन फैशन को शो केस करने के लिए कटरीना बौलीवुड के जाने-माने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप पर उतरी थीं. वहीं कटरीना का ये लुक स्टाइलिश लग रहा था.

रैंप पर कुछ ऐसा था कटरीना का अंदाज

रैंप पर कटरीना ब्लैक और गोल्डन कलर के लहंगे में नजर आई. इस लहंगे के साथ कटरीना ने डीप नेक का टौप कैरी किया था. इस लहंगे का दुपट्टा कटरीना ने अपने हाथ में बांधा हुआ था. कटरीना का यह अंदाज विंटर वेडिंग सीजन के लिए परफेक्ट औप्शन है.

ये भी पढ़ें- ‘me too’ पर अनु मलिक ने दिया ये बयान, पढ़ें पूरी खबर

रैंप पर मस्ती के अंदाज में दिखीं कटरीना

जहां एकतरफ अपने हुस्न के जलवे बिखेरती हुए कटरीना एलिंगेट लुक में नजर आईं तो वहीं रैंप पर मस्ती भरे अंदाज में रिलेक्स करते हुए रैंप वौक करते हुए नजर आईं.

अपने ब्लैक लहंगे के साथ कटरीना ने बड़ा ही शानदार नेकपीस भी पहना हुआ था। इस गोल्डन नेकपीस की वजह से उनका लहंगा और भी ज्यादा खूबसूरत लग रहा था। एकदम अलग डिजाइन होने की वजह से हर किसी की निगाहें इस नेकपीस पर ही जा टिकी थीं.

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें