‘इश्कबाज’ की ये एक्ट्रेस बनीं मां, ऐसे सुनाई खुशखबरी

स्टार प्लस के सीरियल इश्कबाज से फैन्स के बीच सुर्खियां बटोर चुकी नवीना बोले के घर नन्ही मेहमान आई हैं. यह गुड न्यूज उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है, जिसके बाद टीवी स्टार्स ने एक्ट्रैस को बधाई देना शुरू कर दी हैं. आइए आपको दिखाते हैं नवीना की शेयर की कुछ खास तस्वीरें…

बेटी के जन्म की गुड न्यूज की इंस्टाग्राम पर शेयर

 

View this post on Instagram

 

#bundleofjoy ❤️ @jkarran

A post shared by Navina (@navina_005) on

बीते महीने एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को बताते हुए लिखा था, ‘बस अब इसी की कमी रह गई थी. नौंवे महीने में पहुंच गई हूं. और अब उनकी बेटी के जन्म की खबर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

यह भी पढ़ें- 14 साल बाद फिर वैम्प के रोल में नजर आएंगी ऐश्वर्या रौय बच्चन

नवीना बेबी शावर की तस्वीरें भी कर चुकीं हैं शेयर

नवीना बोले अपने बेबी शावर की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए एक पोस्ट में लिखा था, ‘कभी नहीं सोचा था कि इस साइज में पिंक मैक्सी ड्रैस में भी मैं इतनी खुश होउंगी. लेकिन सोचिए क्या, यही तो मातृत्व का जादू है. सब कुछ दूसरा हो जाता है. हैप्पी, होपफुल, ग्रेटफुल और ब्लैस्ड.’

साल 2017 में की थी शादी

एक्ट्रैस नवीना बोले की शादी साल 2017 में करण जीत से हुई थी. शादी के कुछ ही महीनों बाद एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हो गई थी. हालांकि उन्होंने कहा था कि ये अनप्लान्ड था.

यह भी पढ़ें- कोमोलिका को प्रेरणा ने दी ऐसे दी इमोशनल विदाई…

बता दें, नवीना बोले ”जीनी एंड जीजू”, ‘मिले जब हम तुम” और ‘न बोले तुम ना मैंने कुछ कहा” जैसे सीरियल्स में दिखाई दी थी. जिसके बाद वह सीरियल इश्कबाज में टीना के रोल में नजर आईं थी, जिसमें उन्होंने फैंस के बीच काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें