62 की Neena Gupta ने शेयर की बोल्ड ड्रैस में वीडियो, ट्रोलर्स को दिया जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta ) आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. जहां उनका फैशन चर्चा का विषय बन जाता है तो वहीं ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए वह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इसी बीच नीना गुप्ता ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बेझिझक बातें करती हुई नजर आ रही हैं. आइए आपको दिखाते हैं वायरल वीडियो की झलक….

ट्रोलर्स के लिए कही ये बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

हाल ही में नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी हौट ड्रैस के बारे में बेझिझक मन की बातें फैन्स से शेयर करती नजर आ रही हैं. वहीं वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि ‘मुझे ये इसलिए पोस्ट करना है क्योंकि मुझे ऐसा लगता है कि जो ऐसे सेक्सी टाइप कपड़े पहनती हैं, जैसे मैंने अभी पहने हैं लोगों को लगता है कि वो ऐसे ही बेकार के होते हैं. लेकिन मैं बता दूं कि मैंने संस्कृत में एमफिल की हुई है और भी बहुत कुछ किया हुआ है. तो कपड़े से किसी को जज नहीं करना चाहिए, ट्रोल करने वालो समझ लो.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

ये भी पढ़ें- 40 साल की Shama Sikander करेंगी शादी, प्री वेडिंग फोटोज वायरल

सिंगल मदर हैं नीना

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

नीना गुप्ता ने पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें वह क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं, जिनसे उनकी बेटी मसाबा गुप्ता हैं. हालांकि उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि सिंगल मदर बनने का फैसला कोई बहादुरी वाला नहीं है, जिसे सुनकर फैंस को झटका लगा था. वहीं अपनी एक बुक में भी वह कई खुलासे करती हुई नजर आ चुकी हैं.

बता दें, नीना गुप्ता बौलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं वहीं बधाई हो, शुभ मंगल सावधान जैसी फिल्मों के चलते वह सुर्खियों में रही हैं. हालांकि वह अपने फैशन के चलते सोशलमीडिया पर अक्सर छाई रहती हैं.

ये भी पढ़ें- REVIEW: पैन इंडिया सिनेमा के नाम पर सिर दर्द है ‘राधे श्याम’

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें