#Lockdown: Neha Dhupia ने पति और बेटी के साथ ऐसे मनाई 2nd Wedding Anniversary

बॉलीवुड के सबसे बिंदास कपल्स में से एक एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) अपनी सोशल मीडिया पर पर्सनल लाइफ को लेकर को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं. वहीं उनके फैंस भी उनका साथ देते हैं. हाल ही में लॉकडाउन के बीच नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) ने अपनी वेडिंग एनिवर्सिरी सेलिब्रेट की है, जिसकी फोटोज दोनों ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. आइए आपको दिखाते हैं नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी की लॉकडाउन में एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की खास फोटोज….

घर पर किया सेलिब्रेशन

 

View this post on Instagram

 

Lockdown celebrations … #mothersday and #weddinganniversary … #family #satnamwaheguru 😇😍🙏

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने घर पर ही अपनी शादी की सालगिरह का सेलिब्रेशन किया. इस दौरान पति पत्नी और उनकी बेटी ही इस पार्टी के मेहमान और मेजबान थे. वहीं नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने अपनी गोद में बेटी मेहर को रखकर पति अंगद बेदी को केक खिलाया.

ये भी पढ़ें- कोरोनावायरस लॉकडाउन की वजह से हुई इस टीवी एक्ट्रेस की ऑनलाइन गोदभराई, देखें फोटोज

नजर आया बेटी मेहर का चेहरा


नेहा (Neha Dhupia) अक्सर सोशल मीडिया पोस्ट में अपनी बेटी का चेहरा छिपा देती हैं. लेकिन सेलिब्रेशन के दौरान नेहा और अंगद (Angad Bedi) की बेटी मेहर का चेहरा काफी हद तक नजर आया.

 

View this post on Instagram

 

Having a fan moment … 😍😛 our baby girl #17monthsold @mehrdhupiabedi @angadbedi

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

जमकर लुटाया प्यार

 

View this post on Instagram

 

Piece of (he)-art ❤️

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

सेलीब्रेट करते हुए नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने अपने पति अंगद बेदी पर जमकर प्यार लुटाया है. दोनों ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई है, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

पिंक थीम में किया सेलिब्रेशन

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने अपनी पार्टी की थीम को पूरी तरह से पिंक रखा था, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये उनकी बेटी मेहर के चलते किया गया है.

ये भी पढ़ें- #coronavirus: Cannes में डेब्यू नही करेंगी Shivangi Joshi, फैंस का टूटा दिल

बता दें, बीते साल नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) ने गुरुद्वारे में फैमिली और करीबी दोस्तों के बीच शादी की थी, जिससे उनके फैंस और फिल्मी सितारे चौंक गए थे.

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें